कल ‘सरिता’ ने इसी जगह सलमान खान और रोमानियन मॉडल व अभिनेत्री लूलिया वेटूंर संग शादी की खबरों को लेकर खुलासा किया था कि इस शादी की संभावनाएं बहुत कम नजर आ रही हैं. अब लगभग यह तय हो चुका है कि इस शादी की खबर को बेवजह प्रचारित किया जा रहा है. इसकी कई वजहें हैं? महज एक दिन के अंदर जिस तरह के घटनाक्रम घटित हुए हैं, उनसे तो ऐसा ही लगता है. उधर मुंबई के अंग्रेजी दैनिक के साथ लंबी बातचीत करते हुए सलमान खान ने लूलिया के संग अपनी इंगेजमेंट या शादी की खबर का पूरी तरह से खंडन कर दिया है.

किसी इंसान या किसी भी परिवार में जब कोई सदस्य शादी करने जा रहा होता हैं, तो उस इंसान के साथ साथ परिवार का हर सदस्य खुश होता है. पर जब से बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हुई हैं कि सलमान खान अपनी छह साल पुरानी तथाकथित दोस्त लूलिया वेंटूर के संग 27 दिसंबर 2016 को शादी करने जा रहे हैं, तब से सलमान खान के चेहरे पर या सलमान खान के किसी पारिवारिक सदस्य के चेहरे पर खुशी नजर नहीं आयी. बल्कि सलमान की शादी के सवाल पर सलमान खान के पारिवारिक सदस्य मीडिया संग भिड़ने पर उतारू हैं.

गुरूवार को सलमान खान की होने वाली शादी के सवाल पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने चुप्पी साधे रखी. मगर देर रात सलमान खान के दूसरे भाई सोहेल खान ने तो मीडिया के साथ बदतमीजी कर डाली. जब यह मामला मीडिया में गर्माया, तो शुक्रवार की दोपहर ‘आइफा’ की प्रेस काफ्रेंस में सलमान खान ने अपने भाई सोहेल का पक्ष लेते हुए कहा-‘‘मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा. मुझे आपको बताने की जरुरत नहीं है कि मैं शादी कब करुंगा. मैं जब शादी करुंगा, तो इसकी जानकारी ट्विटर व फेसबुक पर अपने प्रशंसकों को दे दूंगा. आप मीडिया वालों को कुछ तो सलीका होना चाहिए. आप रात में 12 बजे मेरी शादी का सवाल लेकर मेरे उम्रदराज माता पिता को परेशान करने पहुंच जाते हैं. माता पिता की सुरक्षा का ख्याल रखना सोहेल की जिम्मेदारी थी. उसने सिर्फ बेटा होने की जिम्मेदारी निभायी.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...