सरिता विशेष

बौलीवुड में तमाम अभिनेता अपनी रोमांटिक अदाओं की वजह से कैसोनोवा माने जाते रहे हैं. अब इसी श्रेणी में एक नया नाम जुड़ा है साहिल आनंद का. करण जोहर की फिल्म ‘‘स्टूडेंट आफ द ईअर’’ के अलावा कुछ अन्य फिल्मों व सीरियलों में अभिनय का जलवा विखेरने के बाद साहिल आनंद अब मोंज्वाय मुखर्जी के निर्देशन में बनी रोमांटिक कामेडी फिल्म ‘‘है अपना दिल तो आवारा’’ में कैसोनोवा की इमेज के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं.

फिल्म ‘‘है अपना दिल तो आवारा’’ में साहिल आनंद का संगीतज्ञ टोनी सिंह का किरदार औरत बाज भी है. उसका व्यक्तित्व ऐसा है कि  कोई भी लड़की या औरत घुटनों के बल गिर कर उसके सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने पर मजबूर हो जाती है. वह एक कान इंसान है. पर उसके सपनों में पूजा मेहता छायी रहती हैं. पूजा मेहता का किरदार नियति जोशी ने निभाया है. साहिल आनंद और नियति जोशी के बीच कई गर्मागर्म किसिंग सीन के अलावा शारीरिक संबंधों के भी दृश्य हैं.

इस संबंध में साहिल आनंद कहते हैं-‘फिल्म में मेरे किरदार के संबंध कई लड़कियों के साथ हैं. जिसकी वजह से सेट पर लोग मुझे कैसोनोवा बुलाते हैं. पर मुझे लगता है कि मैने अपने किरदार के साथ न्याय करने का प्रयास किया है.’’