बॉलीवुड और तेलुगु एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लोग भले ही कम जानते हों, लेकिन इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट के चलते वो सुर्खियों में हैं. साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से पॉपुलर हुईं रिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले रिया ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्रालेस नजर आईं थीं. इसमें उन्होंने सिर्फ dangri jeans पहनी थी. बता दें कि रिया 2014 में फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग कर रही हैं, जो 19 मई को रिलीज होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती खुद के बारे में क्यूट शब्द सुनकर तंग आ चुकी थीं. यही वजह है कि उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराकर अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दीं. रिया की ये हॉट फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहीं हैं. रिया का कहना है कि वो खुद के बारे में बच्ची शब्द सुन-सुनकर थक गई थीं.

मार्च 2014 में रिया चक्रवर्ती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था. रिया ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को बताया था कि एक आदमी अचानक उनकी बिल्डिंग में आया और उन्हें इधर-उधर छूने लगा. यह तो शुक्र है कि उन्हें मार्शल आर्ट्स आता है और उनके किक मारते ही वह आदमी भाग गया.

1 जुलाई, 1992 को बेंगलुरु में बंगाली हिंदू फैमिली में जन्मीं रिया वीजे और एक्ट्रेस हैं. रिया की स्कूलिंग आर्मी पब्लिक स्कूल अम्बाला से हुई. रिया ने एमटीवी के कई शो होस्ट किए हैं. इनमें पेप्सी एमटीवी वाट्सअप, टिकटैक कॉलेज बीट और एमटीवी गॉन इन 60 सेकंड्स शामिल हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...