बॉलीवुड ऐसी जगह जहां अगर हर फिल्म हिट ना हो तो लोग एक्टर्स को भूलने लगते हैं. ऐसे में उनके दिल में जगह बनाने के लिए जरूरी है कि एक्टर्स अच्छी फिल्में देते रहें. अब बॉलीवुड में कुछ सितारें ऐसे हैं कि धीरे-धीरे निर्देशक और निर्माता उन्हें भूलने लगे है. इनकी की फ्लॉप फिल्मों का नबंर इतना बढ़ता जा रहा है कि करियर डूबने की कगार पर पहुंच गया है.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की 'ये जवानी है दीवानी' के बाद एक भी हिट फिल्म नहीं आई है. उनकी 'रॉय', 'बेशर्म', 'बॉम्बे वेलवेट' और 'तमाशा' बॉक्स आफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं थी. पिछले साल आई 'ऐ दिल है मुश्किल' भी कोई खास कमाल नहीं कर सकी.

कटरीना कैफ

एक वक्त बॉलीवुड की टॉप हीरोइन रही कटरीना के पास अब ज्यादा फिल्में भी नहीं हैं. 'फितूर', 'फैंटम' और 'बार बार देखो' के पिटने के बाद कटरीना को भी एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का करियर हमेशा उतार-चढ़ाव भरा रहा है. अगर उनकी एक फिल्म हिट होती है तो दूसरी उतनी ही बड़ी फ्लॉप साबित होती है. जैसे 'हैदर' के बाद 'शानदार' आई और 'उड़ता पंजाब' के बाद 'रंगून'.

विद्या बालन

नेशनल अवॉर्ड विनर और लेडी खान कही जाने वाली विद्या को हिट फिल्म दिए एक अरसा हो गया है. 2012 में आई उनकी फिल्म 'कहानी' के बाद उनकी सभी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुईं. उनकी आने वाली फिल्म 'बेगम जान' से ना ही सिर्फ उन्हें, बल्कि उनके फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की पिछले साल आई फिल्म 'की एंड का' को वैसे तो तारीफें मिलीं थीं लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया था. '2 स्टेट्स' के बाद उनकी एक भी हिट फिल्म नहीं आई है. और अब अर्जुन को एक हिट फिल्म की बहुत जरूरत है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...