हौलीवुड में मात खाने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा पुनः बौलीवुड में अपने करियर को संवारने पर ध्यान देना चाहती हैं. इसी के चलते प्रियंका चोपड़ा ने एक रणनीति के तेहत काम करना शुरू किया है और उन्होंने पहला प्रहार दीपिका पादुकोण पर ही किया है, जिन्होंने दो दिन पहले ही दावा किया था कि उनकी हौलीवुड फिल्म ने प्रियंका की फिल्म से बेहतर काम कर साबित कर दिया कि है दीपिका ही स्वीकार्य अंतरराष्ट्रीय कलाकार हैं.

अब सूत्रों के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘गुस्ताखियां’’ से दीपिका पादुकोण का पत्ता साफ करा दिया है. सूत्रों के अनुसार अमृता प्रीतम व साहिर लुधियानवी की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘‘गुस्ताखियां’’ में संजय लीला भंसाली ने इरफान खान के साथ दीपिका पादुकोण को जोड़ा था, पर अब सूत्र दावा कर रहे हैं कि संजय लीला भंसाली ने ‘‘गुस्ताखियां’’ से दीपिका पादुकोण की छुट्टी कर प्रियंका चोपड़ा को हीरोईन बना दिया है. इतना ही नहीं सूत्र दावा कर रहे हैं कि अब ‘गुस्ताखियां’ में प्रियंका चोपड़ा के संग इरफान खान नहीं बल्कि शाहरुख खान होंगे.

वैसे इस खबर को सुनकर हमें आश्चर्य नहीं हो रहा है, क्योंकि ‘‘सरिता’’ पत्रिका ने करीबन एक वर्ष पहले ही बता दिया था कि दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा के बीच शीतयुद्ध में शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ हाथ मिलाते हुए संजय लीला भंसाली के साथ काम करना स्वीकार किया है. ‘सरिता’ पत्रिका ने ही सबसे पहले अपने पाठकों को बताया था कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में प्रियंका चोपड़ा व शाहरुख खान एक नहीं, बल्कि दो फिल्में करने वाले हैं.

बहरहाल, बौलीवुड के कुछ सूत्र तो ये भी दावा कर रहे हैं कि यदि प्रियंका चोपड़ा हौलीवुड में व्यस्त न रही होती, तो ‘पद्मावती’ में भी दीपिका की जगह वही हो सकती थीं…पर इस प्रकरण पर संजय लीला भंसाली ने चुप्पी साधी हुई है.