फैशनेबल ड्रेस को पहनने के लिये अपनी बौडी को फिट और ब्यूटीफुल रखना पड़ता है. औफ शोल्डर वाली ड्रेस पहनने के लिये खूबसूरत अडंर आर्म्स रखने के लिये महिलाये बहुत सारे जतन करती हैं. अडंर आर्म्स यानि कंधे का निचला हिस्सा, जिसे आम बोलचाल में बगल कहते हैं. अडंर आर्म्स को अब ‘आर्मपिट‘ के नये नाम से भी जाना जाता है.

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की हौट फोटो के बाद ‘आर्मपिट‘ ब्यूटी में नये ट्रेंड में उभर कर आया है. जिस तरह से करीना के जीरो फीगर ने हेल्थ और ब्यूटी के क्षेत्र में नई बहस को छेड़ा था, उसी तरह प्रियंका चोपड़ा के ‘आर्मपिट‘ ने नये सवालों को जन्म दिया है. ‘आर्मपिट‘ में मुलायम से रोयेंदार बाल होते हैं. इनको साफ करने के लिये हेयर रिमूवर, रेजर ब्लेड या ब्लीच का सहारा लिया जाता है. इनके प्रयोग से बाल कड़े हो जाते हैं और ‘आर्मपिट‘ का एरिया कालापन लिये दिखने लगता है. ऐसे में स्लीवलेस ड्रेस पहनना अच्छा नहीं रहता. हर महिला अपने अपने ‘आर्मपिट‘ के एरिया को साफ, सुदंर और बेदाग दिखाने का प्रयास करती है.

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की एक फोटो काले रंग की वनपीस बिकनी में छपी, जिसमें उन्होने अपनी पोनी टेल को एक हाथ से पकड रखा था. ऐसे में प्रियंका की ‘आर्मपिट‘ बहुत साफ, सुदंर और स्मूद नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर इस फोटो पर यह बहस शुरू हो गई कि प्रियका की यह ‘आर्मपिट‘ फोटोशाप का कमाल है. इसके जवाब में प्रियंका की दूसरी फोटो सोशल मीडिया पर आ गई. जिसमें उनकी ‘आर्मपिट‘ वैसी ही सुंदर, साफ और स्मूद दिख रही थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...