खबर है कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा शादी के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में आने वाली हैं. लैक्मे फैशन वीक के समर रिसोर्ट 2017 के इंडियन टेक्सटाइल डे पर वह असम की डिज़ाइनर संयुक्ता दत्ता की खास डिजाईन की हुई, ब्लैक एंड रेड के कॉम्बिनेशन पर सिल्क की ‘मेखला चादोर’ में शो स्टॉपर के रूप में दिखीं.

इस अवसर पर प्रीति कहती हैं कि मैंने पहली बार किसी डिज़ाइनर के कपड़े पहनकर रैम्प वाक किया है. यह असम की ट्रेडिशनल साड़ी है, जिसे पहनना बहुत ही आसान होता है. दो भागों में बटी हुई ये साड़ी बहुत ही खुबसूरत है. हाथो से बुनी हुई ये ‘मेखला चादोर’ बहुत ही खास होती है.

मैं हमेशा जब भी साड़ी पहनती हूं देखती हूं कि साड़ी ठीक से बंधी हुई हो, क्योंकि मैंने फिल्मों में भी बहुत कम साड़ी पहने हैं. मैं अपने वार्डरोब में इस तरह के कलेक्शन अवश्य रखना चाहूंगी. अपने फैशन के बारे में प्रीति आगे कहती हैं कि मुझे साड़ी के साथ गहने पहनना भी खूब पसंद है. हमेशा से मुझे आरामदायक कपड़े पसंद है और अधिकतर मैं जींस टी शर्ट पहनती हूं.

फिल्मों में आने के बारे में प्रीति कहती हैं कि ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म तैयार है. मैं इसमें एक बार फिर से बबली रोल, जो कि मैं नहीं करना चाहती थी और कर रही हूं. ये मजेदार फिल्म है. मुझे इसकी शूटिंग में भी खूब मज़ा आया. शादी की वजह से मुझे इस फिल्म को करने में थोड़ी देर हुई पर मुझे खुशी है कि मेरे इस साल की शुरुआत अच्छी तरह हुई है और इस साल मेरी फिल्म भी रिलीज होगी.