सरिता विशेष

टीवी सीरियल निर्माता पर्ल ग्रे का भी जवाब नहीं. आखिर वह तीसरी बार रिश्ते से अलग हो गयीं. पर्ल ग्रे की जिंदगी किसी सीरियल या फिल्म से कम रोचक नहीं है. मुंबई पहुंचकर उन्होंने एक सीरियल निर्माता से विवाह कर उनके सीरियल ‘‘सुहाना सफर’’ का लेखन किया था. पर बाद में अपने पति को तलाक देकर अपने बेटे अंश (आज उनका यह बेटा 21 वर्ष का हो गया है) को लेकर अलग रहना शुरू किया तथा जीटीवी की प्रोग्रामिंग टीम में नौकरी करना शुरू कर दिया. जीटीवी की नौकरी छोड़ते ही वह सीरियल निर्माता बन गयी और उनकी मुलाकात सीरियल निर्देशक राजन साही से हुई. दोनों 2000 में शादी के बंधन में बंध गए. राजन साही से उन्हें एक बेटी इशिका, (जो कि अब 14 साल की है) है. राजन साही से आठ साल बाद यानी 2008 में तलाक हो गया था.

2009 में पर्ल ग्रे की जिंदगी में अभिनेता युवराज मल्होत्रा आ गए. युवराज मलहोत्रा, पर्ल ग्रे से उम्र में आठ साल छोटे हैं. मगर दोनों की प्रेम भरी जिंदगी चलती रही. 2011 में अपने इस संबंध को स्वीकार करते हुए पर्ल ग्रे ने कहा था कि वह युवराज मल्होत्रा के संग रहती हैं. साथ में उनका बेटा व बेटी रहती है, मगर वह युवराज मल्होत्रा से शादी नही रचाएंगी. दो बार तलाक के अनुभव ने उन्हे बहुत कुछ सिखा दिया है. पर वह युवराज के साथ अपना रिश्ता कभी खत्म नहीं करेंगी.

लेकिन सूत्रों पर यकीन किया जाए, तो 2016 के अंत में यह खबर आ ही गयी कि पर्ल ग्रे ने अभिनेता युवराज मल्होत्रा से हमेशा के लिए खुद को अलग कर लिया है. अब वह एक बार फिर अकेली हो गयी हैं.