करियर की पहली फिल्म ‘‘सिटी लाइट्स’’ में साड़ी पहने एक राजस्थानी गृहिणी का किरदार निभाने के बाद अब अभिनेत्री पत्रलेखा विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘‘लव गेम्स’’ में अत्याधुनिक अति सेक्सी अवतार में नजर आने वाली हैं. अपने करियर की पहली फिल्म ‘‘सिटी लाइट्स’’ में अपने निजी जिंदगी के प्रेमी व अभिनेता राज कुमार राव के संग साड़ी पहने एक राजस्थानी गृहिणी की भूमिका में भी जिस तरह से गर्मागर्म इंटीमसी के सीन पत्रलेखा ने दिए थे, वह आज तक दर्शक भूला नही है. तो अब जबकि वह सेक्सी अवतार में परदे पर कितना सेक्स व गर्मागर्म इंटीमसी के सीन में नजर आ सकती हैं, इसकी कल्पना की जा सकती है.

फिल्म में अमीरजादा व बिगड़ैल सैम (गौरव अरोड़ा) हमेशा सेक्स व ड्रग्स में डूबा रहता है. रमोना सिकंद (पत्रलेखा), ऐसे सैम को अपनी सेक्सी व मदमस्त अदाओं के साथ न सिर्फ सिडुस्ट करती है, बल्कि उसे अपने प्रेम जाल व सेक्सी हवस से मुक्त नहीं होने देना चाहती हैं. क्या इतने सेक्सी सीन को करना पत्रलेखा के लिए आसान रहा होगा? पत्रलेखा मानती हैं कि यह फिल्म और इसका किरदार उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती रही. पर एक कलाकार होने के नाते उन्होने किरदार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश की है.

वह कहती हैं-‘‘फिल्म ‘लव गेम्स’ के हीरो गौरव अरोड़ा मेरे पुराने परिचित हैं, इसके बावजूद इस फिल्म के बोल्ड दृश्यों को करना मेरे लिए सहज नहीं था. मैं उनके साथ इंटीमसी के बोल्ड सीन करने में हिचक रही थी. पर सेट पर फिल्म के निर्देशक विक्रम भट्ट ने मुझे समझाया, तब कहीं बड़ी सावधानी से मैं इस तरह के दृश्यों को अंजाम दे पायी. गौरव भी मुझसे बार बार यही कहते रहे है कि यह तो महज फिल्म है. देखिए, फिल्म में मेरा किरदार रमोना सिकंद अति खतरनाक सेक्स पैडलर है. पैसे की भूखी है. उसे अपने किसी भी कृत्य को लेकर कोई अफसोस नहीं है.’’

COMMENT