सरिता विशेष

इन दिनों टीवी सीरियल में एक साथ काम करते हुए कलाकारों का एक दूसरे के प्रति आकर्षित होना और फिर प्यार में पड़ जाना आम बात होती जा रही है. यह एक सच्चाई है. इन दिनों टीवी की एक जोड़ी की चर्चा उनकी अभिनय क्षमता को लेकर नहीं, बल्कि उनके रोमांस के कारण हो रही है. टीवी इंडस्ट्री में चर्चाएं गर्म हैं कि सीरियल ‘‘ड्रीम गर्ल’’ में अभिनय कर रही अभिनेत्री निकिता दत्ता इसी सीरियल में मानव का किरदार निभा रहे अभिनेता खालिद सिद्दिकी के बीच रोमांस की खिचड़ी पक रही है.

नेवी में कार्यरत पिता की बेटी निकिता दत्ता ने असफल फिल्म ‘‘लेकर हम दीवाना दिल’’ से की थी. इस फिल्म की असफलता के बाद उनका संघर्ष शुरू हो गया, तभी उन्हें सीरियल ‘‘ड्रीमगर्ल’’ में मुख्य भूमिका निभाने का अवसर मिला, जिसे निकिता दत्ता ने तुरंत स्वीकार कर लिया. इस सीरियल की शूटिंग शुरू होने के एक माह के अंदर ही खालिद सिद्दिकी के साथ उनके रोमांस की खबरें गर्मा गयी.

यूं तो सूत्रों के अनुसार खालिद सिद्दिकी और निकिता दत्ता ने अपनी इस प्रेम कहानी को काफी गुप्त रखा हुआ है. लेकिन सीरियल ‘‘ड्रीमगर्ल’’ में ही अभिनय कर रहे कुछ कलाकारों को इनके रोमांस की ऐसी भनक लगी कि उन्होने इसकी चर्चा करनी शुरू कर दी. वैसे इस प्रेम कहानी के उजागर होने से कुछ कलाकार आश्चर्यचकित भी हैं. क्योकि सूत्रों के अनुसार खालिद सिद्दिकी न सिर्फ तलाकशुदा बल्कि दो बच्चों के पिता भी हैं. टीवी इंडसट्री में जो खबरें गर्म हैं, उनके विपरीत निकिता दत्ता और खालिद सिद्दिकी दोनों ही एक दूसरे को अपना खास व अच्छा दोस्त ही बताते हैं.