टॉम हॉलैंड की मुख्य भूमिका वाली हॉलीवुड की आगामी सुपरहीरो फिल्म  ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

इस ट्रेलर में आयरन मैन यंग स्पाइडर मैन की मदद करता है और उसे गाइड करने के लिए आता है और उसे सुपरहीरो बनने की ट्रेनिंग देता है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में जबर्दस्त एडवेंचर होगा. “कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर” के बाद अब “स्पाइडर मैन होमकमिंग” धमाल मचाने आ रही है. फिल्म “स्पाइडर मैन होमकमिंग” में 15 साल का पीटर पार्कर अपनी दोहरी जिंदगी का बैलेंस बनाने में लगा है. क्योंकि एक तरफ उसकी स्पाइडर मैन वाली ड्यूटी हैं तो दूसरी तरफ क्वीन्स न्यूयॉर्क में उसका स्कूल. वह आयरन मैन की मदद लेता है जो उसे बचाने आता रहता है. लेकिन अब इस हीरो को खुद मजबूत होने की जरूरत है. कुछ इस प्रकार फिल्म की कहानी है.

इस फिल्म को जॉन वॉट ने डायरैक्ट और कोलम्बिया पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. इससे पहले 24 मार्च को इसका नया पोस्टर जारी किया गया था. इस पोस्टर को देखकर ही पता लगता है कि स्पाइडर मैन ज्यादा कुछ खास तो नहीं बदला है लेकिन वह मॉर्डन जरूर हो गया है. ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...