‘‘कलर्स’’ चैनल पर 16 अक्टूबर से ‘‘बिग बॉस’’ के सीजन 10 की शुरुआत होनी है, लेकिन इस बार ‘बिग बॉस’ के साथ कौन जुड़ेगा? इसको लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. ताजा तरीन खबर यह है कि ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’’ में अक्षरा व नैतिक के बेटे नक्ष का किरदार निभा रहे अभिनेता रोहन मेहरा ने सीरियल को बाय बाय कर ‘‘बिग बॉस’’ से जुड़ने का फैसला लिया है. खबरें आ रही हैं कि अब नक्ष के किरदार को निभाने के लिए नए कलाकार की तलाश शुरू हो चुकी है.

उधर सीरियल ‘‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’’ से जुड़े अंदरूनी सूत्र इस मसले पर कुछ और ही कहानी बता रहे हैं. सूत्र दावा कर रहे है कि हिना खान की वजह से ही रोहन मेहरा ने इस सीरियल को छोड़ने का मन बनाया है. सीरियल से जुड़े सूत्रों की माने तो इस सीरियल में अक्षरा का किरदार निभा रही अभिनेत्री हिना खान ने अपने नखरों से सभी सह कलाकारों को परेशान करके रखा हुआ है, जिसके चलते कई कलाकार इस सीरियल को छोड़ना चाहते हैं.

सूत्रों के अनुसार हिना खान का मानना है कि उनके बिना यह सीरियल चल ही नहीं सकता. और हिना खान से यह सहन नहीं हो रहा है कि इस सीरियल में अभिनय कर रहे रोहन मेहरा जैसे कम उम्र के नए कलाकार उनसे ज्यादा शोहरत कैसे पा रहे हैं. सूत्र यह भी दावा करते हैं कि इन दिनों सीरियल में नायरा और कार्तिक की प्रेम कहानी चल रही है, पर हर दिन शूटिंग तब होती है, जब हिना खान पहले पूरी पटकथा पढ़कर अपनी मर्जी के अनुरूप बदलाव न कर दें. इसी वजह से कई बार लंबे समय तक शूटिंग रूकी रहती है. इससे कई कलाकार तंग आ चुके हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...