सोशल मीडिया कुछ सकारात्मक काम करे या न करे, मगर लोगों के झगड़ने के लिए मैदान जरुर बना रहता है. इन दिनों फेसबुक गायक व संगीतकार अमाल मलिक और संगीतकार मिथुन के बीच युद्ध का अखाड़ा बना हुआ है. सबसे पहले गायक व संगीतकार अमाल मलिक ने फेसबुक पर मिथुन पर अपने गीत की कुछ पंक्तियां चुराने का आरोप लगाया. अमाल मलिक ने चार दिन पहले फेसबुक पर लिखा था कि मिथुन ने अपने सिंगल गाने ‘अब अलविदा ’ का एक अंतरा उसके गीत ‘मैं रहूं या न रहूं’ से चुराया है.

अब अमाल मलिक के इस आरोप पर मिथुन ने फेसबुक पर ही देते हुए अमाल मलिक को अपने खिलाफ अदालत में जाने की चुनौती दे डाली. मिथुन ने फेसबुक पर लिखा, ‘मैं पिछले 10 साल से बौलीवुड में संगीतकार के तौर पर काम रहा हूं पर इस तरह का कोई आरोप नहीं लगा. पर अब अमाल ने मुझ पर अंतरा चुराने का आरोप लगाया है. यह गलत है. मैं अमाल को चुनौती देता हूं, कि वह मेरे खिलाफ अदालत जाएं.’

अब देखना यह है कि अमाल व मिथुन की यह जंग क्या रंग लाती है. वैसे बालीवुड में अमाल मलिक के आरोपों को लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं. अमाल मलिक कुछ माह पहले संगीतकार अमित त्रिवेदी पर भी इसी तरह चोरी का आरोप लगा चुके हैं.