सरिता विशेष

करिश्मा कपूर का अपने पति संजय कपूर से तलाक हो चुका है. अब वह अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ रह रही हैं. लेकिन बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हैं कि वह एक उद्योगपति संदीप तोशनीवाल के संग डेटिंग कर रही हैं. सूत्रों का दावा है कि संदीप तोशनीवाल का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है. जबकि करिश्मा कपूर संग डेटिंग के चलते अब संदीप तोशनीवाल अपनी दूसरी पत्नी व दांतों की डाक्टर आश्रिता से तलाक लेना चाहते हैं. मगर डाक्टर आश्रिता के नजदीकी सूत्रों का दावा है कि आश्रिता का मानना है कि करिश्मा कपूर ने उनके वैवाहिक जीवन को तहस नहस किया है, इसलिए वह अपने पति को आसानी से तलाक नहीं देने वाली हैं. इतना ही नहीं आश्रिता नहीं चाहती कि करिश्मा कपूर व संदीप तोशनीवाल की शादी हो सके.

जबकि बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हैं कि संदीप तोशनीवाल इन दिनों मुंबई के बांदरा इलाके में एक मकान खरीद रहे हैं. सूत्र दावा कर रहे हैं कि संदीप तोशनीवाल यह मकान खरीदकर करिश्मा कपूर को उपहार में देना चाहते हैं, जिसमें करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ रह सकें.

संदीप के इस निर्णय के बाद बौलीवुड में चर्चाएं हो रही हैं कि क्या करिश्मा कपूर ने संदीप के संग ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रहने की तैयारी की है अथवा उन्हे यकीन हो चला है कि संदीप का जल्द तलाक हो जाएगा. और फिर करिश्मा कपूर व संदीप की शादी हो जाएगी. अब इन दोनों की योजना का सच पता नही, मगर संदीप तोशनीवाल मुंबई में फ्लैट खरीद रहे हैं.