मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत, 'अब इस देश में गांधी के मायने बदल चुके हैं' डायलॉग के साथ होती है और इसके बाद इमरजेंसी दिखाई गई है.

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी का रोल बहुत दमदार है वो फिल्म में इमरजेंसी का विरोध करती हैं और संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग भी शानदार है. फिल्म में नील नितिन मुकेश को हू-ब-हू संजय गांधी का लुक दिया गया है, यहां तक कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

कीर्ति आखिरी बार फिल्म पिंक में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी. 'इंदु सरकार' के ट्रेलर को देखकर भी आप कीर्ति की एक्टिंग की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे. फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. अनुपम खेर की भी फिल्म में जोरदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

फिल्म ‘इंदु सरकार’ 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी. इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं