सोशल मीडिया और इंटरनेट अभिव्यक्ति का बड़ा माध्यम बनता जा रहा है. कई कलाकार अब इंटरनेट के यूट्यूब पर विभिन्न लघु फिल्मों या वेब सीरीज की फिल्मों का हिस्सा बनने को आतुर नजर आ रहे हैं. ऐसी ही कलाकारों में से एक हैं मूलतः ईरानी अभिनेत्री, जो कि ‘बिग बास’ के बाद बौलीवुड से भी जुड़ चुकी हैं. मदाना करीमी ने बौलीवुड की कुछ बोल्ड फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने के बाद अब मदाना करीमी वेब चैट शो ‘‘शादी से पहले सेक्स’’ के विभिन्न पहलुओ पर लंबी बात करने जा रही है.

जी हां! बहुत जल्द एक इंटरनेट आधारित चैनल ‘‘वूट’’ शुरू होने जा रहा है. इस पर एमी पुरस्कार से सम्मानित अंग्रेजी के शो ‘‘फर्न’’ पर आधारित एक बोल्ड चैट शो ‘‘सिंस्कारी’’ प्रसारित होगा, जिसका संचालन आलोकनाथ करने वाले हैं. इस चैट शो में ही मदाना करीमी पहले मेहमान के तौर पर बोल्ड विचार रखने वाली हैं.

खुद मदाना करीमी कहती हैं-‘‘यह एडल्ट शो है. इसमें कई बोल्ड संवाद हैं. पर हो सकता है कि कुछ संवादों पर कैंची चल जाए या उन्हे ‘बीप’ कर दिया जाए. लेकिन इस चैट शो को सेंसरशिप नहीं किया गया है. इसलिए काफी रोचक और प्रयोगात्मक होगा. कुछ लोगों को यह घिनौना भी लग सकता है. मै इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुई, क्योंकि इंटरनेट चैनल ‘वूट’ पर टीवी व फिल्म की तरह सेंसरशिप के नियम लागू नहीं होते हैं. मैने कई आनलाइन शो देखे हैं. ‘सिंस्कारी’ में बैडरूम की हर बात की जाएगी. इस शो में विवाह पूर्व सेक्स को लेकर भी बात होगी.’’