दुनिया में हर इंसान को किसी न किसी से प्यार होता हैं और इंसान प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है. बॉलीवुड स्टार्स भी आम इंसान की तरह ऐसा करने में पीछे नहीं हटते. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने प्यार के लिए क्या कुछ नहीं किया -

जब बिन कपड़ों के ही महेश के पीछे दौड़ पड़ी थी परवीन

साल 1977 में दोनों का इश्क परवान चढ़ रहा था. उस वक्त महेश भट्ट शादीशुदा थे, जबकि परवीन कबीर बेदी से ब्रेकअप के सदमे से उबर रही थीं. अपने जमाने की सुपरस्टार परवीन और महेश ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया. घर पर परवीन एक साधारण लड़की होती थीं, जो महेश को पागलों की तरह प्यार करती थीं. बताया जाता है कि एक रात जब परवीन से गुस्सा होकर महेश भट्ट चले गए थे, तब परवीन भी उनके पीछे दौड़ीं. प्यार में अंधी परवीन यह भी नहीं सोच पाई थीं कि उन्होंने कुछ भी नहीं पहन रखा है.

अमिताभ बच्चन के लिए रेखा ने मांग में भरा सिंदूर

22 जनवरी, 1980 को ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी. नीतू ने अपनी करीबी दोस्त रेखा को भी बुलाया था. पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, तेजी बच्चन समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे. इस बीच सफेद रंग की साड़ी व मंगलसूत्र पहने और माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए हुए रेखा पहुंचीं. मांग में भरा सिंदूर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा था. कहा जाता है कि रेखा ने उस दिन अमिताभ ने नाम का सिंदूर लगाया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...