‘‘कान्स अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह’’ के गलियारे से भारतीय अभिनेत्रियों खासकर सोनम कपूर व दीपिका पादुकोण को लेकर जिस तरह की खबरें आ रही हैं, उससे लोगों की जबान पर एक ही सवाल है कि भारतीय अभिनेत्रियों के लिए उनका आपसी शीतयुद्ध अहम है या भारत देश की प्रतिष्ठा? कान्स के गलियारों से जो खबरें मिल रही हैं, उससे तो यही बात उभरकर आ रही है कि इन अभिनेत्रियों ने अपने आपसी शीतयुद्ध के चलते भारत की प्रतिष्ठा पर हथौड़ा चला दिया.

वास्तव में अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी प्रोडक्ट ‘‘लारियल’’ के साथ कई भारतीय अभिनेत्रियां जुड़ी हुई हैं. कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई भारतीय अभिनेत्रियां ‘‘लारियल’’ की ही वजह से रेड कारपेट पर शिरकत करती आयी हैं. अब तक इंटरनेशनल प्रोडक्ट ‘लारियल’ को भारतीय अभिनेत्रियों के नखरे नहीं सहन करने पड़े थे. पर पहली बार उनके सामने भारतीय अभिनेत्रियों की खूबसूरती के पीछे का काला सच सामने आ गया.

इस बार ‘कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ के दौरान कान्स में लारियल से जुड़ी व जुड़ी रही ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण व सोनम कपूर की मौजूदगी के चलते इनके नखरे ‘लारियल’ को सहन करने पड़े और सूत्रों के अनुसार इसका कारण बना दीपिका पादुकोण व सोनम कपूर के बीच चल रहा ‘शीतयुद्ध’.

लारियल हर वर्ष अपने भारतीय ब्रांड अम्बेसडरों के साथ ‘‘कान्स’’ में विज्ञापन फिल्म की शूटिंग करता आया है. 2016 में ‘‘कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’’ के दौरान ‘लारियल पेरिस’’ ने अपने लिपिस्टिक कलेक्शन के प्रचार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर पर एक विज्ञापन फिल्म फिल्मायी थी.

इस बार जब ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण व सोनम कपूर ‘‘लारियल’’ प्रोडक्ट की ब्रांड अम्बेसेडर व टीम का हिस्सा होने की वजह से ‘‘कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’’ में रेड कारपेट का हिस्सा बनी. तो इस मौके पर लारियल ने इन तीनों भारतीय कलाकारों के साथ एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग करने की बात सोची.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...