खबर है कि पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं और इस बार भी उनका साथ विनय पाठक दे रहे हैं, जिन्होंने लारा की डेब्यू होम प्रोडक्शन में पेरेलल लीड रोल निभाया था.

लारा दत्ता भूपति ने अपने बैनर भीगी बसंती एंटरटेनमेंट के तले 'चलो दिल्ली' का निर्माण किया था. इस फिल्म में लारा के साथ पेरेलल लीड रोल में विनय पाठक नजर आए थे, जबकि अक्षय कुमार ने केमियो किया था. फिल्म को दर्शकों ने भी सराहा था. अब लारा की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म को सुशील राजपाल के निर्देशन में बनाए जाने की खबर है. सुशील राजपाल फिल्म 'अंतर्द्वंद्व' के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं. फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है. लारा सिंगल NRI मॉम के रोल में हैं, जो उस अज्ञात स्पर्म डोनर की खोज में भारत आती हैं, जिसकी वजह से वो मां बनी हैं.

दूसरी फिल्म लाने में लारा को लगभग सात साल का लंबा वक्त लग गया. हालांकी लारा की आने वाली फिल्म का अभी नाम निर्धारित नहीं हुआ है. लारा की तरफ से जारी स्टेटमेंट में इस बारे में कहा गया है- ''हम ऐसी कहानी की तलाश में थे, जिसमें ह्यूमर और इमोशंस का मेल हो, जैसा कि फिल्म “चलो दिल्ली” में था और अब ऐसी कहानी मिल गई है. अच्छी कहानियों को दिलचस्प किरदारों के जरिए पर्दे पर जीवित करना और लोगों को एक साथ रुलाना और हंसाना सुकून देता है.''

फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...