इन दिनों तो जैसे बॉलीवुड फिल्में लव मेकिंग सीन के बिना कंप्लीट ही नहीं होती हैं. ये सीन दिखने में आपको चाहे कितने भी एंटरटेनिंग लगे, लेकिन एक्टर्स के लिए तो ये बेहद पकाऊ और परेशान करने वाले होते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और फिल्म में उनकी अभिनेत्री के साथ.

हम आपको बता रहे हैं एक सैक्स सीन के दौरान आमिर की हालत कुछ ऐसी हो गई कि खुद के साथ-साथ फिल्म के अन्य लोगों को भी उनकी हालत पर तरस आ गया.

दरअसल, आमिर के करियर के शुरूआती दौर में, उन्हें मिली एक फिल्म में बेहद इंटेंस सेक्स सीन शूट होना था. आमिर का ये इंटीमेट सीन फिल्म में काफी लंबा रखा गया था. इस लंबे इंटीमेट सीन के दौरान आमिर इतने असहज हो गए थे कि वे शूट छोड़ कर एक कमरे में जाकर चुपचाप बैठ गए थे.

आखिर में फिल्म के डायरेक्टर को ये सीन फिल्म से काटना ही पड़ा लेकिन फिल्म के रिलीज होने के कई सालों बाद फिल्म की अभिनेत्री ने आमिर को लेकर ये राज खोला है.

इस फिल्म में शूट होना था इंटीमेट सीन

साल 1995 में आई फिल्म 'आतंक ही आतंक' के लिए उन्होंने इतना बोल्ड इंटीमेट सीन दिया था कि उनकी हालत खराब हो गई थी.

एक्ट्रेस भी हुईं परेशान

इतना ही नहीं, इश सीन में उनका साथ दे रहीं अभिनेत्री पूजा बेदी भी इस दौरान मानसिक रूप से बहुत परेशान हो गई थीं. पूजा बेदी ने सीन की शूटिंग के दौरान का किस्सा एक इंटरव्यू में शेयर किया था. उन्होंने कहा था, फिल्म के लिए आमिर और मुझे बारिश में एक लवमेकिंग सीन शूट करना था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...