बौलीवुड में कुछ भी संभव है. लोग फिल्म के प्रचार के लिए अजीबो गरीब खबरें फैलाते रहते हैं. विजय कृष्णन के निर्देशन में बन रही ‘यशराज फिल्मस’ की फिल्म ‘‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’’ में दो नायिकाएं है. दोनों के ही किरदार काफी सशक्त हैं. एक नायिका आमिर खान के किरदार के दल का हिस्सा है, जबकि दूसरी नायिका एक ब्रिटिश लड़की है, जिससे आमिर खान के किरदार को प्यार होता है. आमिर खान के दल का हिस्सा होने वाली नायिका जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएगी. यानी कि वह एक फाइटर होगी.

जब ‘‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’’ के लिए कटरीना कैफ के बाद ‘दंगल’ फेम अदाकारा फातिमा सना शेख को अनुबंधित किया गया, तो मीडिया में प्रचारित किया गया कि ‘‘दंगल’’ में आमिर खान व फातिमा सना शेख, पिता पुत्री के किरदार में थे और अब ‘‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’’ में फातिमा सना शेख, आमिर खान की प्रेमिका बनी हैं. इतना ही नहीं यह भी प्रचारित किया गया कि आमिर खान किस तरह फातिमा सना शेख को प्रेम के गुण सिखा रहे हैं.

जबकि सूत्रों का दावा है कि फिल्म ‘‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’’ में कटरीना कैफ उस ब्रिटिश लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जिससे आमिर खान के किरदार को प्यार होता है. तथा इस फिल्म में फातिमा सना शेख, आमिर खान के दल का हिस्सा हैं. फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा सना शेख एक्शन कर चुकी हैं. इस कारण इस फिल्म में उन्हें एक्शन प्रधान किरदार के लिए चुना गया है.