सरिता विशेष

वक्त ऐसा बदला है कि अब बालीवुड से कहीं ज्यादा टीवी इंडस्ट्री के लोगों की प्रेम कहानियां चर्चा में रहती हैं. सूत्रों के अनुसार टीवी कलाकार करण वाही को लंबे समय से सच्चे प्यार की तलाश थी. उनकी यह तलाश टीवी अदाकारा करिश्मा कोटक से मिलते ही पूरी हो गयी. सूत्रों की माने तो करण वाही और करिश्मा कोटक के बीच गर्मा गर्म रोमांस की खिचड़ी पक रही है.

सूत्रों अनुसार पिछले कुछ माह से दोनों एक दूसरे के संग डेटिंग करते हुए अपनी जिंदगी के इस अहम पड़ाव का हर संभव लुत्फ उठा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार अपने रोमांस को और अधिक बेहतर तरीके से इंज्वाय करने के लिए करण वाही और करिश्मा कोटक न्यू ईअर का जश्न मनाने के लिए गोवा भी गए थे. मगर इस सच को स्वीकार करने के लिए करण वाही या करिश्मा कोटक बिलकुल तैयार नहीं है. दोनों एक दूसरे को अपना खास दोस्त ही बताते हैं.

वैसे यह जायज भी है. आखिर दूध का जला छांछ भी फॅूक फॅूक कर पीता है. सूत्रों के अनुसार करण वाही संग प्यार की पींगे बढ़ाने से पहले करिश्मा कोटक के निकेतन मधोक और विकास करवाल के साथ भी असफल रिश्ते रह चुके हैं. इसलिए इस बार वह करण वाही के संग अपने रिश्ते को बहुत अच्छी तरह से परख लेना चाहती हैं.