इन दिनों मशहूर ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी अपनी नई फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की शूटिंग करने भारत आए हुए हैं. भाई बहन की कहानी पर आधारित इस फिल्म में मजीद मजीदी ने अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को अभिनय करने का मौका दिया है. इस फिल्म में बहन का किरदार निभाने के लिए मजीद मजीदी ने कंगना रानौत से संपर्क किया था, मगर कंगना ने पटकथा सुनने व मजीद मजीदी से लंबी बातचीत करने के बाद इस फिल्म का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया.

सूत्रों का दावा है कि अमरीका से पटकथा का कोर्स कर चुकी कंगना रानौत को इस फिल्म की पटकथा और अपना किरदार कमजोर लगा. कंगना को लगा कि फिल्म में बहन के किरदार को कम अहमियत दी गयी है. सूत्रों का दावा है कि फिल्मकार मजीद मजीदी के प्रति इज्जत का भाव रखने वाली कंगना ने बड़ी विनम्रता के साथ उनसे कुछ बदलाव करने के लिए कहा. मगर मजीद मजीदी ने साफ कर दिया कि वह किसी भी सूरत में कोई बदलाव नहीं करेंगे. उनके अनुसार उनकी फिल्म के हर पात्र को उन्होंने अहमियत दी है. उसके बाद कंगना ने खुद को इस फिल्म से दूर कर लिया.

जबकि बॉलीवुड के अन्य सूत्र का दावा है कि शाहिद कपूर और कंगना रानौत ने विशाल भारद्वाज के निर्देशन में फिल्म ‘रंगून’ की है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर और कंगना रानौत के बीच संबंध काफी बिगड़ गए. कंगना ने इसके लिए शाहिद कपूर को अभी तक माफ नहीं किया है. ऐसे में जब कंगना को पता चला कि मजीद मजीदी की इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपना अभिनय करियर शुरू करने वाले हैं, तो भविष्य में कोई विवाद पैदा हो, उससे पहले ही उन्होंने खुद को इस फिल्म से दूर कर लिया.