सरिता विशेष
पिछली बार कंगना रानौट से मेरी मुलाकात हुई थी, उस वक्त वह अमरीका से फिल्म मेंकिंग और फिल्म पटकथा लेखन की पढ़ाई करके वापस लौटी थी. उस वक्त उन्होने हमसे साफ साफ कहा था कि वह बहुत जल्द फिल्म निर्देशित करना चाहती हैं.अब विशाल भारद्वाज निर्देशित फिल्म ‘‘रंगून’’ के सेट से जिस तरह की खबरें मिल रही हैं, उससे यह जाहिर होता है कि कंगना रानौट ने फिल्म निर्देशक बनने की अपनी सारी तैयारी पूरी कर ली है.
 
फिल्म‘‘रंगून’’से जुड़े सूत्र बताते है कि कंगना रानौट ने इस फिल्म के सेट पर फिल्म के लेखक व निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ मिलकर न सिर्फ फिल्म की पटकथा पर काम किया, बल्कि विशाल भारद्वाज की आज्ञा लेकर कुछ सीन कंगना ने ही निर्देशित किए हैं. सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म के सेट पर विशाल भारद्वाज की भूमिका तो कंगना रानौट के मेंटर की रही है.
 
1940 की पृष्ठभूमि की कहानी वाली इस फिल्म में कंगना रानौट के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली की भी भूमिकाएं है .यह फिल्म फरवरी 2017 में प्रदर्षित होने वाली है. कंगना के अति नजदीकी सूत्रों पर यकीन किया जाए,तो कंगना रानौट,हंसल मेहता निर्देशित फिल्म ‘‘सिमरन’’ की शूटिंग पूरी करने के बाद एक लघु फिल्म निर्देशित कर सकती हैं. उसके बाद वह केतन मेेहता के निर्देशन में फिल्म ‘‘झांसी की रानी लक्ष्मीबाई’’ की शूटिंग करने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना रानौट फीचर फिल्म निर्देशित करने की घोषणा कर सकती है…चलिए हमें उस दिन का इंतजार रहेगा..