‘सरिता’ की खबर सच साबित हो गई. 21 जुलाई को ‘सरिता’ पत्रिका ने इसी जगह ‘आखिर पद्मावती में कौन कर रहा है अभिनय’ के तहत अपने पाठकें को बताया था कि फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण की बजाय कंगना रनौत पद्मावती का किरदार निभाने वाली हैं. जबकि हर अखबार व पत्रिका यही छापती रही है कि दीपिका पादुकोण ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में अभिनय कर रही हैं.

लेकिन ‘लक्मे फैशन वीक’ में तरुण तहिलयानी के शो में रैंप पर चलते हुए खुद कंगना रनौत ने ‘सरिता’ पत्रिका की 21 जुलाई की खबर पर लगभग मुहर लगा दी है. कंगना रनौत ने कहा कि ‘संजय लीला भंसाली ने मुझसे संपर्क किया है. वह मेरे और शाहरुख खान के साथ फिल्म करना चाहते हैं. पर मैं यह दावा नही कर रही हूं कि मैं कल ही शाहरुख खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में अभिनय करने जा रही हूं. यह शुरूआती बात है कि मैं और शाहरुख, संजय लीला भंसाली की फिल्म करने वाले हैं.’

एक तरफ कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने की बात कबूल की है. तो दूसरी तरफ पद्मावती में रणवीर सिंह की बजाय शाहरुख खान को लिए जाने की बातें भी सामने आ चुकी हैं. संजय लीला भंसाली अक्टूबर माह से फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू करने के लिए सेट बनवाने की तैयारी में लग गए हैं. शाहरुख खान प्राग में इम्तियाज अली की फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग पूरी कर सितबंर के दूसरे सप्ताह में मुंबई वापस लौटने वाले हैं.

इससे यह बात साफ हो जाती है कि फिल्म पद्मावती में अब कंगना ही पद्मावती के किरदार में नजर आयेंगी. यदि ऐसा हुआ तो इसके मायने यह होंगे कि दीपिका के करियर में कील ठोंकने में कंगना कामयाब हो गयी.