सरिता विशेष

मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने बालीवुड में 2009 में फिल्म ‘‘लक’’ से कदम रखा था. उसके बाद वह ‘‘दिल तो बच्चा है जी’’, ‘‘डी डे’’ तथा कुछ माह पहले प्रदर्शित फिल्म ‘‘राकी हैंडसम’’ में नजर आयीं. मगर बौलीवुड में श्रुति हासन की एक भी फिल्म ने बाक्स आफिस पर पानी नहीं मांगा. जिसके चलते उनका करियर आगे नहीं बढ़ पा रहा है. यह एक अलग बात है कि वह दक्षिण भारत में  तेलगू व तमिल भाषायी फिल्में भी कर रही हैं. संगीत के क्षेत्र में भी कार्यरत हैं. मगर उनकी अपनी कोई पहचान नही बन पायी. जबकि हर पिता चाहता है कि उनके बच्चों का भविष्य मजबूत हो जाए. बच्चों का अपना करियर बन जाए.

इसी के चलते अब कमल हासन ने खुद ही अपनी बेटी श्रुति हासन का करियर संवारने का निर्णय लेते हुए अपनी होम प्रोडक्शन की त्रिभाषी फिल्म ‘‘शाबाश नायडू’’ में अभिनय करने के लिए जोड़ा है. तमिल, तेलगू व हिंदी इन तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म का हिंदी में नाम ‘‘शाबाश कुंडू’’ होगा.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में कमल हासन व श्रुति हासन, निजी जिंदगी की ही तरह पिता व पुत्री के किरदारों में होंगे. इस फिल्म की कहानी व पटकथा कमल हासन ने ही लिखी है. हिंदी के संवाद सौरभ शुक्ला लिखेंगे. इस त्रिभाषी फिल्म का निर्माण व निर्देशन भी कमल हासन खुद ही कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में रमय्या कृष्णन, सिद्दिकी, अनंत महादेवन भी अभिनय कर रहे हैं. कमल हासन इस फिल्म को अमरीका के लास एंजेल्स शहर में फिल्माने वाले हैं.