दुनिया भर में पहचाने जाने वाले और ग्रेमी पुरस्कार विजेता जोशीले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने वर्ल्ड टूर के उद्देश्य से मई में भारत आने वाले हैं. उनकी ये य़ोजना पूरी तरह तय है. 22 साल के कैनेडियन गायक और गीतकार जस्टिन भारत के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को अपने हिट गानों जैसे “वेयर आर एक नाओ”, “बॉयफ्रैंड”, "लव योरसेल्फ", “एज लांग एज यू लव मी”, “कंपनी“ आदि की प्रस्तुति देंगे.

जस्टिन बीबर एक बहुत बड़े कलाकार है और सभी उम्र के प्रशंसकों के बाच लोकप्रिय हैं. बतौर अर्जुन जैन जो कि ‘’व्हाइट फॉक्स इण्डिया’’ के निदेशक हैं, जस्टिन का भारत भ्रमण भारत की वर्तमान सांस्कृतिक को आगे दुनिया में प्रदर्शित करने में भी मदद करेगा. जस्टिन बीबर का ये टूर एक बहुत सफल टूर है.

इस कार्यक्रम के आयोजक जस्टिन बीबर के साथ, इस कार्यक्रम को भारत का अब तक का सबसे बड़ा लाइव म्यूजिक ईवेंट बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. संभावनाऐं यहीं हैं कि ये साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा. भारत में जस्टिन के बहुत से फैंस हैं.

जस्टिन बीबर के इस टूर और 10 मई को उनके साथ भारत में होने वाले कार्यक्रम से भारत को यकीनन दुनिया के नक्शे पर एक अच्छी जगह मिलेगी. उनका ये भारत दौरा, हमारे देश के अन्य कलाकारों के लिए भी कई रास्ते खोल सकता है.

बीबर की ये सैर उनके नवीनतम चौथे एलबम "परपज” के समर्थन के लिए है. इस एलबम में उन्होंने कई अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक ध्वनियों के साथ नये प्रयोग किये हैं. भारत के अलावा जस्टिन बीबर के इस एशिया दौरे में इसराइल का तेल अवीव और यूएई का दुबई शामिल हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...