पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता हरमन बावेजा के भाई, अभिनेता व निर्माता जॉनी बावेजा का सेक्स स्कैंडल वाला वीडियो वायरल हुआ है. मजेदार बात यह है कि इस वीडियो को मेरे साथ साथ कई पत्रकारों के पास ‘ईमेल’ से भेजा भी गया. जबकि जॉनी बावेजा की तरफ से कहा जा रहा है कि यह वीडियो किसी ने चोरी करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह बेडरूम के अंदर एक अनजालन लड़की के संग जबरदस्ती सेक्स संबंध बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से जॉनी बावेजा सफाई देते हुए कहते फिर रहे हैं-‘‘मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि यह फुटेज कैसे लीक हुआ. इस वीडियो में मेरा ही चेहरा है, मगर यह वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हुआ, यह बात मेरी समझ से परे है. क्योंकि यह वीडियो देखकर मैं खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं. वास्तव में मैं एक फिल्म कर रहा हूं. उसी फिल्म के एक सीन के रिहर्सल का यह वीडियो है. जो कि बहुत ही ज्यादा निजी वीडियो है.’

सूत्रों की माने तो यह जॉनी बावेजा का खुद का पब्लिसिटी स्टंट है. उन्होने खुद ही इस तरह का सेक्स स्कैंडल नजर आने वाला वीडियो फिल्माने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया. फिर ईमेल से कुछ पत्रकारों तक भिजवाया और अब अनजान बनकर सफाई देते फिर रहे हैं. क्या जॉनी बावेजा हर किसी को मूर्ख और खुद को अति बुद्धिमान समझते हैं? उधर बौलीवुड में सवाल उठाया जा रहा है कि मशहूर फिल्मकार हैरी बावेजा के बेटे जॉनी बावेजा के पास क्या खुद को सुर्खियों में लाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था?