सरिता विशेष

बेचारे रोहित शेट्टी..फिल्म ‘‘दिलवाले’’ से पहले वह सफलता के मद में चूर थे. जिसके चलते उन्होंने अपने पुराने साथी व अभिनेता अजय देवगन को भी धता बताते हुए शाहरुख खान के साथ पींगे बढ़ानी शुरू कर दी थी. लेकिन फिल्म ‘‘दिलवाले’’ की असफलता ने शाहरुख खान के साथ साथ रोहित शेट्टी को भी ऐसा मंझधार में डुबोया, कि दोनों को ही किनारा नहीं मिल पा रहा है.

‘दिलवाले’ की असफलता के बाद रोहित शेट्टी ने करण जौहर का दामन थामने का असफल प्रयास किया. शाहरुख खान के साथ उनकी अनबन हो चुकी है. हर तरफ से निराश होकर रोहित शेट्टी ने पुनः अजय देवगन के साथ समझौता कर अपनी ‘‘गोलमाल’’ फ्रेंचाइजी का चौथा भाग यानी कि ‘‘गोलमाल 4’’ पर काम करना शुरू किया. रोहित शेट्टी ने बड़ी उम्मीदों के साथ ‘‘गोलमाल 4’’ के लिए अजय देवगन के साथ ही करीना कपूर खान को भी साइन किया.

ज्ञातब्य है कि करीना कपूर खान इससे पहले ‘गोलमाल’ सीरीज की दो फिल्मों में अजय देवगन के साथ अभिनय कर चुकी हैं. अपनी सोच के अनुसार सब कुछ सही जमाकर रोहित शेट्टी ने जैसे ही फिल्म ‘‘गोलमाल 4’’ की पटकथा पर काम करना शुरू किया, वैसे ही उनके सिर पर ओले गिर पडे़.

जी हां! करीना कपूर के पति सैफ अली खान की दिसंबर माह तक खुद के पिता व करीना के मां बनने की घोषणा ने रोहित शेट्टी की उम्मीदो पर कुठाराघात कर दिया. अब करीना कपूर खान के साथ ‘‘गोलमाल 4’’ का बनना असंभव सा हो गया है. उधर रेाहित शेट्टी चुप हैं. पर उनकी समझ में नही आ रहा है कि वह अब किस तरह अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाएं. बड़ी मुश्किलों से तो उन्हें ‘‘गोलमाल 4’’ के शुरू होने की उम्मीदें बंधी थी. पर वह भी गड़बड़ नजर आने लगा है. इसे ही कहते हैं सिर मुड़ाते ही ओेले पड़े..