​एडवेंचर, कॉमेडी, थ्रिल और हाई एक्शन से भरपूर, सोनू सूद और जैकी चैन अभिनीत फिल्म कुंग फू योगा का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है.

लॉरेंस पॉल के सहयोग से शक्ति सागर सूद प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, उच्च-प्रत्याशित बहुभाषी एक्शन कॉमेडी फिल्म कुंग फू योगा में अंतरराष्ट्रीय एक्शन स्टार जैकी चैन संग फिल्म में सोनू सूद, लेज एक्सओ, दिशा पाटनी और अमायरा दस्तूर अभिनय करते हुए नजर आएंगे तो वहीं फिल्म के निर्देशन की कमान निर्देशक स्टेनली टोंग ने संभाली है.

​फिल्म ​अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू ​भाषा में 3 फरवरी, ​2017 ​को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, फिल्म को लेकर अभिनेता सोनू सूद उत्साहित तो है ही वे जैकी चैन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर के खुद को गर्वान्वित महसूस कर रहे है.

​सोनू सूद कहते है, "​यह मेरे लिए एक भावुक क्षण है, क्योंकि मेरे प्रोडक्शन हॉउस में मेरे स्वर्गीय पिता शक्ति सूद इनका नाम जुड़ा है और फिल्म के हम प्रस्तुत करता है. भगवान की कृपा है की उन्होंने हमें यह मौका दिया है हम यह फिल्म प्रेक्षकों के सामने बड़े स्तर पंहुचा सके. कुंग फू योगा यह फिल्म मेरे पिता एक श्रद्धांजलि है.

​जैकी चैन कहते है कि "​मैं आभारी और गर्व  महसूस कर रहा हु इस एक्सन पैक फिल्म का हिस्सा बनकर, इस फिल्म का सफर बहुत मजेदार रहा. कुंग फू योगा ने मुझे भारतीय अभिनेताओं और तकनीशियनों के साथ काम करने का अवसर दिया है. हम सभी ने फिल्म पर बहुत मेहनत की है और मैं उम्मीद करता हूं दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे."

​निर्देशक स्टेनली टोंग कहते हैं, "कुंग फू योग पर ​काम करना एक रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं था​. इस फिल्म में सोनू सूद और जैकी चैन के बिच भरपूर एक्शन सीन है जिसके आप गवाह होंगे.