बौलीवुड में फिल्मकार मौलिक काम करने से क्यों बचते रहते हैं, यह समझ से परे है? ‘एक्शन जैक्सन’, ‘हे ब्रो’, जैसी लगातार कई असफल फिल्मों की वजह से असफलता के दौर से गुजर रहे अभिनेता अजय देवगन ने अपने करियर को नई गति देने के मकसद से बतौर निर्माता व निर्देशक फिल्म ‘शिवाय’ बना रहे हैं, जिसमें उन्होंने खुद ही एक नई अदाकारा के साथ मुख्य भूमिका निभायी है. इतना ही नहीं उनका दावा है कि इस फिल्म की कहानी भी अजय देवगन ने खुद ही लिखी है.

मगर एक अंग्रेजी दैनिक का दावा है कि अजय देवगन ने शिवाय 2008 में प्रदर्शित फ्रेंच फिल्म ‘टेकन’ की कहानी को चुराकर बनायी  है. इससे यह बात उभर कर आती है कि चोरी करन में बौलीवुड में कोई पीछे नहीं रहना चाहता.

सूत्रों के अनुसार अजय देवगन दिवाली के मौके पर प्रदर्शित होने वाली अपनी फिल्म शिवाय के साथ दर्शकों को जोड़ने के लिए फिल्म के एक दो नहीं पूरे चार प्रोमो/ ट्रेलर बाजार में लेकर आने वाले हैं. अजय देवगन अपनी फिल्म की कहानी को छिपाकर रखते हुए पहला ट्रेलर लेकर आए हैं. पर शिवाय से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म शिवाय में अजय देवगन का किरदार वर्तमान समय में भगवान शंकर के विनाशकारी रूप जैसा है.

पहला ट्रेलर देखकर जो कहानी समझ में आती है,वह यह है कि अजय देवगन की एक बेटी का अपहरण हो चुका है, यह वह बेटी है, जो कि अपनी मां व सौतेले पिता के साथ विदेश में रहती है और अब वह अपनी बेटी को छुड़ाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनके रास्ते में जो भी आता है, उसका विनाश करते देते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...