बॉलीवुड की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह कभी भी किसी भी मुद्दे पर एकमत नही होता. दूसरी खासियत यह है कि हर घटना या हर फिल्म की रिलीज के बाद बॉलीवुड में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो जाती हैं.

नित्या मेहरा निर्देषित और कटरीना कैफ व सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी फिल्म ‘‘बार बार देखो’’ के प्रदर्षित होते ही बॉलीवुड में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

बॉलीवुड में चर्चा हो रही है कि क्या कटरीना कैफ ने अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर को सीख देने के लिए इस फिल्म का निर्माण करवाया है? क्या नित्या मेहरा ने कटरीना कैफ व रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर पिछले तीन चार वर्ष के दौरान मीडिया में जो कुछ छपता रहा है,उसी को अपनी फिल्म की कहानी का आधार बनाया है.

बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोगों का मानना है कि फिल्म में जो कुछ दिखाया गया है, वह कहीं न कहीं काफी कुछ वही है, जो पिछले कुछ वर्षों के दौरान समय समय पर कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिष्तों को लेकर मीडिया में छपता रहा है.

कटरीना कैफ हमेशा फिल्मों में बिकनी पहनने से परहेज करती रही हैं. पर वह 2013 में दुबई में अपने प्रेमी रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मनाने के दौरान समुद्री बीच पर लाल रंग की बिकनी में नजर आयी थीं.

यह बिकनी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. और अब फिल्म‘‘बार बार देखो’’ में कटरीना कैफ दिया के किरदार में लाल रंग की बिकनी पहने हुए नजर आयीं.

फिल्म‘‘बार बार देखो’’में कटरीना कैफ ने दिया का किरदार निभाया है. कटरीना कहती हैं, ‘‘यह किरदार मेरी जिंदगी के काफी करीब है. मैं भी निजी जिंदगी में करियर के साथ ही परिवार व रिशतों को अहमियत देती हूं. ’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...