बॉलीवुड की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह कभी भी किसी भी मुद्दे पर एकमत नही होता. दूसरी खासियत यह है कि हर घटना या हर फिल्म की रिलीज के बाद बॉलीवुड में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो जाती हैं.

नित्या मेहरा निर्देषित और कटरीना कैफ व सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभिनय से सजी फिल्म ‘‘बार बार देखो’’ के प्रदर्षित होते ही बॉलीवुड में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

बॉलीवुड में चर्चा हो रही है कि क्या कटरीना कैफ ने अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर को सीख देने के लिए इस फिल्म का निर्माण करवाया है? क्या नित्या मेहरा ने कटरीना कैफ व रणबीर कपूर के रिश्तों को लेकर पिछले तीन चार वर्ष के दौरान मीडिया में जो कुछ छपता रहा है,उसी को अपनी फिल्म की कहानी का आधार बनाया है.

बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोगों का मानना है कि फिल्म में जो कुछ दिखाया गया है, वह कहीं न कहीं काफी कुछ वही है, जो पिछले कुछ वर्षों के दौरान समय समय पर कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिष्तों को लेकर मीडिया में छपता रहा है.

कटरीना कैफ हमेशा फिल्मों में बिकनी पहनने से परहेज करती रही हैं. पर वह 2013 में दुबई में अपने प्रेमी रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मनाने के दौरान समुद्री बीच पर लाल रंग की बिकनी में नजर आयी थीं.

यह बिकनी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. और अब फिल्म‘‘बार बार देखो’’ में कटरीना कैफ दिया के किरदार में लाल रंग की बिकनी पहने हुए नजर आयीं.

फिल्म‘‘बार बार देखो’’में कटरीना कैफ ने दिया का किरदार निभाया है. कटरीना कहती हैं, ‘‘यह किरदार मेरी जिंदगी के काफी करीब है. मैं भी निजी जिंदगी में करियर के साथ ही परिवार व रिशतों को अहमियत देती हूं. ’’

उन्होंने कहा कि ‘‘यदि जिंदगी के किसी मोड़ पर मेरे सामने प्यार व शादी तथा करियर में से किसी एक को चुनने की नौबत आ गयी,तो मैं करियर की बजाय प्यार व शादी को ही चुनना पसंद करुंगी. मगर किसी दबाव के तहत यह निर्णय नहीं लूंगी. उस वक्त मेरा दिल इस बात से सहमत होना चाहिए.यदि मेरे दिल ने कहा, तो मैं घर पर रहकर घर को संवारने व बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहूंगी. मैं तो इस बात पर यकीन करती हूं कि हर औरत को अपने दिल की सुननी चाहिए.’’

बॉलीवुड में यह भी चर्चा है कि क्या फिल्म ‘‘बार बार देखो’’ में दिया और जय के बीच जो लड़ाई है,क्या वही लड़ाई निजी जिंदगी में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच होती रही है? तो क्या कटरीना चाहती है कि फिल्म ‘बार बार देखो’ के जय की तरह रणबीर कपूर के विचारो में परिवर्तन आ जाए?

अब असली सच्चाई कटरीना कैफ और रणबीर कपूर ही जानते हैं,मगर दोनों अपने खत्म हुए रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ कहने को तैयार नहीं है. इसलिए अटकलों का बाजार गर्म है.