बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हैं कि फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली सात अगस्त से एक माह के लिए यूरोप की यात्रा पर जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस बार यूरोप यात्रा के पीछे इम्तियाज अली का मकसद अपनी नई अनाम फिल्म के लिए लोकेशन की तलाश करना है. उनकी इस नई फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा होंगी. सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान चाहते हैं कि इम्तियाज अली उनके साथ वाली पूरी फिल्म यूरोप में ही फिल्माएं.

सूत्रों का दावा है कि इम्तियाज अली ने शाहरुख खान की बातों को मान देते हुए अपनी इस फिल्म की नब्बे प्रतिशित शूटिंग यूरोप में ही करेंगे. यह एक प्रेम कहानी प्रधान फिल्म है. सूत्रों का मानना है कि शाहरुख खान को लगता है कि अनुष्का शर्मा के साथ उनकी रोमांटिक फिल्म ‘‘रब ने बना दी जोड़ी’’ हिट थी, इसलिए इस बार भी अनुष्का शर्मा के साथ उनकी यह रोमांटिक फिल्म हिट हो जाएगी. यानी कि शाहरुख खान अब अपने करियर को लेकर फंक फूंक कर कदम रख रहे हैं.

शाहरुख खान के अति नजदीकी सूत्रों के अनुसार अपनी पिछली फिल्म ‘‘दिलवाले’’ के समय शाहरुख खान ने जो गलतियां की थी, उनसे सबक सीखते हुए शाहरुख खान ने अपनी पूरी पीआर टीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. और अब वह एक स्थापित पी आर कंपनी के साथ रिश्ता जोड़ने जा रहे हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी ‘‘रेड चिल्ली’’ की मार्केटिंग टीम से भी कई लोगों की विदायी कर दी है. बौलीवुड से जुड़े लोग मान रहे हैं कि यदि शाहरुख खान अपनी गलतियों से सबक सीखकर कदम उठा रहे हैं, तो शायद आने वाला वक्त उनका साथ दे दे.