गौरंग दोषी और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है. निजी जिंदगी हो या प्रोफेशनल, हर मोड़ पर वह अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं. फिल्म ‘‘आंखें’’ का सिक्वल बनाने को लेकर भी वह लंबे समय तक विवादों से घिरे रहे. अब 17 अगस्त को जब गौरंग दोषी ने अमिताभ बच्चन व अरशद वारसी को लेकर मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियों में भव्य स्तर पर फिल्म ‘‘आंखे 2’’ की शुरुआत की, तो लगा था कि विवादों का अंत हो गया.

मगर गौरंग दोषी हों तो विवादों का अंत कैसे हो सकता है. फिल्म ‘‘आंखे 2’’ की शुरुआत करते हुए गौरंग दोषी व फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने एक वीडियो क्लिप दिखाते हुए दावा किया था कि उनकी फिल्म में ईलियाना डिक्रूजा भी अभिनय कर रही हैं. पर वह किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वहां पर नहीं पहुंच सकी. इससे ईलियाना डिक्रूजा काफी नाराज हैं और अब ईलियाना डिक्रूजा ने खुलेआम गौरंग दोषी को अदालत में खींचने की बात कही है.

ईलियाना डिक्रूजा का दावा है कि उन्होने गौरंग दोषी से कहा था कि वह ‘आंखे 2’ नहीं कर सकती. उनका मना करने के बावजूद गौरंग दोषी ने उनके नाम का उपयोग किया. यह बहुत गलत है. इसलिए वह गौरंग दोषी के खिलाफ कानूनी कारवाही करना चाहती हैं. हम तो यह देखेंगे कि इस विवाद का अंत क्या होता है.