अभिनेत्री हुमा कुरैशी के भाई और ‘यशराज फिल्म्स’की फिल्म ‘‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’’ से अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले साकिब सलीम पिछले छह सालों से बौलीवुड मे व्यस्त हैं, मगर उनका करियर अब तक नहीं बन पाया है. पर वह अपनी अभिनय क्षमता की बनिस्बत और अपने प्रेम संबंधों को लेकर वे हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं.

साकिब सलीम ने जब म्यूजिक वीडियो ‘‘तुम हो तो लगता है’’ में तापसी पन्नू के साथ अभिनय किया था, तब से साकिब सलीम और तापसी पन्नू की प्रेम कहानी चर्चा में रही है. उसके बाद साकिब और तापसी ने एक साथ फिल्म ‘‘मखना’’ भी की, मगर साकिब हर बार तापसी से प्रेम संबंध को नकारते आए हैं. मीडिया में साकिब के इस नकारनामे को दूसरे फिल्म कलाकारों की ही तरह सच को छिपाने वाली बात भी कही जाती रही है. लेकिन अब सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है, उसके अनुसार साकिब की इस बात में सच्चाई नजर आती है, कि तापसी के संग उनका प्रेम संबंध नहीं है.

सूत्रों का दावा है कि साकिब सलीम तो अपने करियर की पहली फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ के वक्त से ही लेखक स्वाती त्रिवेदी के संग प्यार की बातों को आगे बढ़ाने लगे थे और उनका यह प्यार दिन प्रतिदिन परवान चढ़ता रहा है. साकिब सलीम का आपना अभिनय करियर भले ही आगे न बढ़ पा रहा हो, मगर स्वाती त्रिवेदी बतौर लेखक ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ के बाद ‘फैन’, ‘की एंड का’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी कई फिल्में लिख चुकी हैं.

अब तो देखना ये है कि साकिब सलीम और स्वाती त्रिवेदी अपनी इस सात साल पुरानी प्रेम कहानी को कब खुलकर कब स्वीकार करते हैं?

COMMENT