एक ही सीरियल या फिल्म में एक साथ काम करते हुए दो कलाकारों के बीच दोस्ती हो जाना लाजमी है. मगर इनके बीच क्या ऐसी दोस्ती भी हो सकती है कि एक कलाकार अपने माता पिता से अपने दोस्त को मिलवाए. फिर वह दोस्त अपने दोस्त के माता पिता से अकेले में बात करे, वह भी, तब जब इनमें से एक लड़की और दूसरा लड़का हो, पर टीवी इंडस्ट्री  में पिछले दिनों ऐसा ही वाकया हुआ. सूत्रों की माने तो सीरियल ‘‘मेरी सासू मां’’ में हीबा नवाब और पर्ल वी पुरी एक साथ अभिनय कर रहे हैं. सीरियल से जुड़े कलाकारो की माने तो इनके बीच कुछ ज्यादा ही अच्छे संबंध हैं.

मगर पिछले दिनों सीरियल से जुड़ा हर शख्स आश्चर्यचकित रह गया, जब सेट पर हीबा नवाब के माता पिता पहुंच गए. उस वक्त पर्ल वी पुरी पत्रकारों से बातें कर रहे थे. जबकि हीबा नवाब अपने माता पिता से पर्ल को मिलवाने के लिए बुला रही थीं. पर्ल जितना देर कर रहे थे, उतना ही हीबा को गुस्सा भी आ रहा था. अंततः पर्ल ने पत्रकारों से माफी मांगी और हीबा के पास चले गए. हीबा ने पर्ल का परिचय अपने माता पिता से कराया. बात यहीं तक सीमित होती, तो आश्चर्यवाली बात न होती. मगर सूत्र बताते हैं कि हीबा ने पर्ल को अपने माता पिता के साथ बैठाया और खुद शूटिंग करने में व्यस्त हो गयी.

पर्ल वी पुरी करीबन एक घंटे तक मेकअप रूम के अंदर हीबा नवाब के माता पिता के साथ बैठे रहे. अब इनके बीच क्या गुफ्तगूं हुई, किसी को पता नहीं. जब हीबा के  माता पिता वापस जा रहे थे, तो पर्ल वी पुरी उन्हे सेट से बाहर तक छोड़ने भी गए. सीरियल ‘‘मेरी सासू मां’’ के मन मे यह जानने की उत्सुकता है कि पर्ल वी पुरी से हीबा नवाब के माता पिता ने क्या बात की. पर इस मुलाकात व गुफ्तगू को लेकर कुछ कहने की बजाए हीबा व पर्ल ने चुप्पी साध रखी है.

इस मुलाकात के दौरान हुई बातचीत को लेकर ज्यादा कुरेदने पर पर्ल वी पुरी ने कहा-‘‘मसला सिर्फ इतना है कि में व हीबा दोनो एक ही सीरियल में एक साथ अभिनय कर रहे हैं. हमारे बीच अच्छी बांडिंग हो गयी. उस दिन उसने सुबह बताया था कि उसके माता पिता सेट पर आने वाले हैं. तो मैंने यूं ही कह दिया कि मुझे उनसे मिलकर खुशी होगी. इसलिए हीबा ने उनसे मुझे मिलवाया. अब सीरियल की शूटिंगग कितनी हैट्कि होती है, आपको भी पता है. उस वक्त मेरे सीन नहीं थे, जबकि हीबा के सीन थे और शूटिंग में देर हो रही थी, इसलिए उसने मुझे जल्दी बुलाया. मैंने उसके माता पिता के साथ समय बिताया, जिससे वह बोर न हो. आखिर सेट पर हम परिवार की तरह होते हैं. इसके अलावा कोई मसला नही है.’’ अब पर्ल वी पुरी कितना सच बोल रहे हैं,यह तो वही जाने या हो सकता है कि इस मुलाकात का राज आनें वाले समय में उजागर हो