एक तरफ बौलीवुड की शादीशुदा जोड़ियां बिखर रही हैं, तो दूसरी तरफ टीवी इंडस्ट्री से भी कोई अच्छी खबर नहीं आ रही है. एक तरफ टीवी अभिनेत्री मुस्कान मेहानी की साढ़े तीन वर्ष पुरानी शादी टूटने के कगार पर है, तो दूसरी तरफ टीवी कलाकार परम सिंह और टीवी अभिनेत्री हर्षिता गौड़ का शादी से पहले ही अलगाव हो चुका है. टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों की माने तो परम सिंह और हर्षिता के बीच पिछले दो वर्ष से रोमांस चल रहा था. लोग बेसब्री से इनकी शादी की तारीख सुनने का इंतजार कर रहे थे. मगर अब खबर आ गयी है कि दोनों अलग हो चुके हैं.

मजेदार बात तो यह है कि परम सिंह यह स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं कि हर्षिता के संग कभी वह रोमांस फरमा रहे थे. हां! परम सिंह दावा कर रहे हैं कि हर्षिता से उनका कभी कोई रिश्ता नहीं रहा. वह दोनों तो हमेशा से दोस्त रहे हैं.

खुद परम सिंह ने हमसे बात करते हुए कहा-‘‘हर्षिता मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. इसलिए कुछ लोग जलन के कारण इस तरह की खबरें फैला रहे हैं. मगर हम दोनों को इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह कल भी मेरी अच्छी दोस्त थीं और आज भी मेरी अच्छी दोस्त हैं. हमारी मित्रता बनी रहेगी.’’