मशहूर माडल गौरव अरोड़ा इन दिनों बहुत खुश हैं. उनकी खुशी की वजह यह है कि उन्हे भी जान अब्राहम और इमरान हाशमी की ही तरह महेश भट्ट कैंप का सहारा मिल गया है. जी हां! जानन अब्राहम और इमरान हाशमी को बालीवुड में लांच करने का श्रेय महेश भट्ट को ही जाता है. अब महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी ‘‘विशेष फिल्मस’’ ने माडल गौरव अरोड़ा को एक नहीं बल्कि दो फिल्मों के लिए अनुबंधित किया है. सूत्रों के अनुसार ‘‘विशेष फिल्मस’’ के बैनर तले बन रही विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘‘लव गेम्स’’ के अलावा ‘‘राज’’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘‘राज 4’’ में भी गौरव अरोड़ा अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं.

अति बोल्ड व अति सेक्सी फिल्म ‘‘लव गेम’’ में गौरव अरोड़ा के साथ फिल्म ‘सिटी लाइट’ फेम अभिनेत्री पत्र लेखा और ‘मस्तराम’ फेम अभिनेत्री तारा अलीशा बेरी नजर आएंगी. जबकि फिल्म ‘‘राज 4’’ में गौरव अरोड़ा के साथ इमरान हाशमी भी होंगे. जान अब्राहम के बाद यह पहला मौका होगा जब गौरव अरोड़ा के रूप में महेश भट्ट किसी मशहूर माडल को बौलीवुड में ब्रेक दे रहे हैं.

केप टाउन में फिल्मायी जा चुकी फिल्म ‘‘लव गेम्स’’ से बौलीवुड में कदम रखने से उत्साहित गौरव अरोड़ा कहते हैं-‘‘भट्ट कैंप की फिल्म ‘लव गेम्स’ मेरे करियर की पहली फिल्म है. मैं बहुत खुश हूं कि जान अब्राहम, इमरान हाशमी और कंगना रानौट जैसे सफलतम कलाकारों को बालीवुड में लांच करने वाले महेश भट्ट जी ने मुझे अपनी कंपनी की फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया है. मुझे लगता है कि किसी भी कलाकार के लिए बालीवुड में इससे बेहतरीन शुरूआत कुछ हो ही नहीं सकती. मेरी दूसरी खुशनसीबी है कि मुझे पत्रलेखा जैसी संजीदा अदाकारा के  साथ काम करने का अवसर मिला.’’