धारावाहिक ‘‘साथ निभाना साथिया’’ में किंजल का किरदार निभा रही अभिनेत्री फिरोजा खान अब तक प्यार में कई धोखे खा चुकी हैं. सूत्रों के अनुसार लगभग दो साल तक दोस्त बने रहने के बाद जब फरवरी 2015 में दिल्ली निवासी शाकिर चौधरी के साथ हिमाचल प्रदेश की यात्रा करने के बाद फिरोजा खान को शाकिर चौधरी में अपना प्रेमी नजर आया था और दोनो ने फरवरी 2015 में शाकिर चौधरी की मां की उपस्थिति में सगाई कर ली थी. उस वक्त दोनो ने नवंबर 2015 में शादी करने की बात कही थी. लेकिन छह माह में ही दोनों के बीच अलगाव हो गया था.

पर अब फिर से फिरोजा खान ने नया प्रेमी ढूढ़ लिया है. सूत्रों के अनुसार यह नया प्रेमी दिल्ली का एक डॉक्टर है, जिससे फिरोजा की मुलाकात फेसबुक पर हुई है. सूत्रों की माने तो शाकिर चौधरी से संबंध खत्म होने का गम मनाने के दौरान ही फेसबुक पर फिरोजा खान की दोस्ती डॉक्टर जीशान अली से हुई. दो माह की दोस्ती के बाद एक दिन डॉक्टर जीशान अली खुद फिरोजा खान से मिलने ‘‘साथ निभाना साथिया’’के सेट पर पहुंचे, तो उनके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया, जिसे फिरोजा खान ने स्वीकार कर लिया.

इस सच को स्वीकार करते हुए फिरोजा खान कहती हैं- ‘‘मुझे खुद नहीं पता कब प्यार हो गया. हम यूं ही फेसबुक पर कभी कभार एक दूसरे को संदेश भेजते रहते थे. पर जब 24 नवंबर 2015 को आमने सामने मुलाकात हुई, तो जादू हो गया. उन्होंने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे मैंने स्वीकार किया. पर अभी शादी की तारीख तय नही है.’’

Tags: