शाहरुख और सलमान की फिल्मों से ज्यादा लोग धारावाहिकों में अधिक रुची रखते है. लोगों को फिल्मों से ज्यादा उनके रोज के धारावाहिकों और उन धारावाहिकों में काम कर रहें कलाकारों के बारे में कोई भी खबर जानने में बहुत उत्साह होता है.

टीवी पर ऐसे बहुत से प्रेमी जोड़े हैं जिन्होंने सगाई तो कर ली लेकिन अपने व्यक्तिगत जीवन के संघर्षों के चलते शादी नहीं कर पाए. और उन सभी प्रेमी जोड़ों ने शादी नहीं करने के अलग-अलग कारण बताये.

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान और गौहर खान अपने करियर के शुरूआती दौर में थे, तब उन्होंने सगाई कर ली थी.

उस समय गौहर खान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम ही रखा था, और साजिद उस समय टीवी शो होस्ट करते थे.

करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में बिपाशा बासु से शादी की है. करण सिंह ग्रोवर पहले भी जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम के शादी कर चुके हैं.  लेकिन करण सिंह ग्रोवर ने अपनी दो शादीओं के पहले भी बर्खा बिष्ट से सगाई की थी लेकिन बाद में शादी नहीं कर पाए.

भाभी जी घर पर है कि अंगुरी भाभी मतलब शिल्पा शिंडे और टीवी कलाकार रोमित राज ने साल 2009 में शादी करने का प्लान बनाया था और सगाई कर ली थी. लेकिन बाद में इन दोनों ने इस शादी को रद्द कर दिया. सुत्रों के अनुसार शिल्पा का कहना है कि उन्होंने शादी को बचाने की बहुत कोशिश की थी. लेकिन वे सफल नहीं हो पायी.

राखी सावंत ने टीवी के एक प्रोग्राम “राखी का स्वयंवर” के द्वारा इलेश परुजानवाला को अपना दूल्हा चुना था. बाद में राखी ने स्वीकार किया था कि उन्हें फ्लैट खरीदने के लिए पैसे चाहिए थे इसलिए उन्होंने इस स्वयंवर में भाग लिया था और अपना स्वयंवर रचा था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...