सरिता विशेष

सिनेमा के वैश्वीकरण के चलते पूरे विश्व में रह रहे कलाकारों को बौलीवुड भाने लगा है. अब हर कलाकार बौलीवुड से जुड़ने को प्रयासरत है. इन्हीं में से एक हैं दुबई में रह रही ओदिना, जो कि मूलतः उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं. ओदिना को ‘आदर्श जैन फिल्मस’ और ‘सन आडियो प्रा.लिमिटेड’ द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित की जा रही फिल्म ‘‘फास्ट ट्रैक’’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है.

गायक, नृत्यांगना और माडल ओदिना दुबई में जहां एक तरफ लोगों को नृत्य व गायन की शिक्षा देती हैं, वहीं पिछले 15 वर्षों से वह प्रापर्टी के व्यवसाय से भी जुड़ी हुई हैं. फिलहाल वह मुंबई में हैं.

फिल्म ‘‘फास्ट ट्रैक’’ से जुड़ने की चर्चा करते हुए ओदिना कहती हैं-‘‘मैं लंबे समय से बौलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के लिए प्रयासरत हूं. इसी सिलसिले में कई बार मुंबई आना जाना होता रहा है. एक बार मेरी मुलाकात आदर्श जैन से हुई थी. और उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह अपनी अगली फिल्म में मुझे अच्छा किरदार निभाने का मौका देंगे. जब उन्होंने फिल्म ‘फास्ट ट्रैक’ पर काम शुरू किया, तो उन्हे इस फिल्म में विदेशी और अंग्रेजी बोलने वाली अभिनेत्री की जरुरत थी. इसलिए मुझसे संपर्क किया. किरदार अच्छा है, इसलिए मैंने हामी भर दी. इस संगीतमय एक्शन फिल्म में मैं बिजनेस टायकून का किरदार निभा रही हूं. जो कि बिजनेस के सिलसिले में दुबई से भारत आती है. हम 25 जून से इस फिल्म के लिए नैनीताल में शूटिंग शुरू करने वाले हैं.’’