फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ देखकर निकलने वाले दर्शक पंजाबी स्टार कलाकार दिलजीत दोसांज के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. सिर्फ पंजाबी ही नहीं बल्कि हर भाषा का दर्शक फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ में सिर्फ दिलजीत दोसांज की ही परफार्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. दिलजीत दोसांज की यह पहली हिंदी फिल्म है. अपनी पहली ही हिंदी फिल्म के लिए मिल रही प्रशंसा से वह खुश व अति उत्साहित हैं.

दिलजीत कहते हैं-‘‘सच कहूं तो जब मैंने इस फिल्म में अभिनय  करना स्वीकार किया था, तो मेरे दिमाग में था कि यह फिल्म पंजाब की पृष्ठभूमि पर बन रही है, जिसमें हमें पंजाबी भाषा ही बोलना है. तो मेरे दिमाग में यही बात आयी थी कि मेरे पंजाबी फैन ही मुझे देखने के लिए ‘उड़ता पंजाब’ देखेंगे.

मैं यही चाहता था कि मेरे फैन मुझे हिंदी फिल्म में देखकर शर्मिंदा न हों. मेरी चाहत सिर्फ इतनी थी कि वह मुझे इस फिल्म में भी देखना पसंद करें. लेकिन मेरे लिए खुशी की बात है कि हिंदी भाषी दर्शक भी मेरी तारीफ कर रहे हैं और अब मेरे फैन बड़ी तेजी से बढ़ने वाले हैं. मैं तो इस बात से उत्साहित हूं कि अब इसका मुझे फायदा 24 जून को रिलीज होने वाली मेरी पंजाबी फिल्म ‘‘सरदारजी 2’’ को मिलेगा. जो कि मेरी सफलतम फिल्म ‘सरदारजी’ का सिक्वअल है. इस बार मैने इसमें दोहरी भूमिका निभायी है. इसी के साथ अब दूसरे पंजाबी कलाकारों के लिए हिंदी फिल्मों से जुड़ने के रास्ते भी खुल गए.’’