उरी पर आतंकवादी हमले के बाद कई राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर पाकिस्तानी कलाकार चल रहे थे और देश के मूड़ को भांपते हुए ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन’ ने जैसे ही पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की सिफारिश की, वैसे ही पाकिस्तान पहुंच चुके पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान द्वारा जिस तरह की बयानबाजी की खबरे आयी हैं, वह यदि वह सच है, तो इससे फवाद खान ने अपना अहित करने के साथ साथ करण जोहर व फिल्म ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ को भी नुकसान पहुंचाने का काम किया है, जिसमें उन्होंने भी अभिनय किया है. फवाद खान के जिस बयान की चर्चा हो रही है, उसमें कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. मगर करण जोहर की प्रचार टीम फवाद खान को बचाने के काम में जुट गयी है.

करण जोहर और फिल्म ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ की प्रचार टीम ने पत्रकारों को ईमेल भेजकर फवाद खान को जोरदार तरीके से बचाव किया है. इस ईमेल में लिखा गया है-‘‘फवाद खान के नजदीकी सूत्रों के अनुसार यह खबर गलत है कि  मनसे की धमकी के बाद फवाद खान ने भारत छोड़ा. सच यह है कि फवाद खान ने दो माह पहले ही अपना काम पूरा होने पर भारत छोड़ दिया था. अफवाहें उड़ रही है कि फवाद खान ने पाकिस्तानी मीडिया से बात की है, जो कि गलत है. फवाद ने पाकिस्तानी मीडिया से कोई बात नहीं की है.’’

करण जोहर की प्रचार टीम की तरफ से ईमेल वाला बयान तब आया, जब एक अंग्रेजी की वेबसाइट पर ‘इम्पा’ अध्यक्ष टी पी अग्रवाल ने माना कि उन्होंने सुना है कि फवाद खान ने पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘‘बालीवुड किसी के बाप का है क्या?’’ इस बात की पुष्टि ‘एमएनएस चित्रपट सेना’ के अध्यक्ष अमेया खोपेकर भी करते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...