सरिता विशेष

एक तरफ अरबाज खान और मलाईका अरोड़ा खान के बीच अलगाव हो चुका है, तो दूसरी तरफ मलाईका अरोड़ा खान व अभिनेता तथा बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के बीच बढ़ रही मुलाकातें कई तरह की खबरों को जन्म दे रही हैं. कुछ माह पहले भी अर्जुन कपूर ने मलाईका अरोड़ा खान के साथ रात बितायी थी, पर अर्जुन कपूर ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था. पर अब दिवाली के बाद सोमवार की रात भी अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा की मुलाकातों की खबरें गर्म हैं.

सूत्रों का दावा है कि मुंबई में खार जिमखाना के पास तुसकोने हाइट्स इमारत, जिसमें मलाईका अरोड़ा खान रहती हैं, में रात साढ़े दस बजे अर्जुन कपूर घुसे थे, उसके बाद रात डेढ़ बजे वह इस इमारत से बाहर निकले. जब वह इस इमारत से बाहर निकल रहे थे, उस वक्त इमारत के बार मौजूद एक वेब साइट के पत्रकार ने अपने वेबकैमरा में अर्जुन कपूर को कैद करने का प्रयास किया, तो वह मुंह छिपाकर चलते बने. इससे कई तरह की खबरें गर्म हैं.

लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा खान के बीच क्या खिचड़ी पक रही है. हो सकता है कि इस बार अर्जुन कपूर अपनी सफाई देते हुए यह कहें कि वह इस इमारत में मलाईका नहीं किसी और से मिलने गए थे. पर अहम सवाल यही है कि ऐसे में उन्हें मुंह छिपाकर भागने की जरुरत क्यों पड़ी?