जब से संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ का निर्माण किया है, तब से उनके और इस फिल्म से जुड़े रहे सभी कलाकारों के सितारे गर्दिश में ही चल  रहे हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘‘पद्मावती’’ की शुरुआत की. इस फिल्म के साथ कितनी मुसीबतें आयी और अभी भी आ रही हैं, यह किसी से छिपा नहीं है. ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाजीराव यानी कि अभिनेता रणवीर सिंह का करियर भी उसके बाद प्रगति नहीं कर पा रहा है. संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘पद्मावती’ के अलावा उनके पास कोई फिल्म नहीं है.

उधर ‘बाजीराव मस्तानी’ की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण के पास भी फिलहाल ‘पद्मावती’ ही है. उनकी हौलीवुड फिल्म ने पूरे विश्व में बाक्स आफिस पर मुंह की खायी है. दीपिका पादुकोण की हालत यह है कि उन्हे हौलीवुड कलाकार के संग अपने रोमांस की खबर को हवा देनी पड़ रही है. इसी तरह ‘बाजीराव मस्तानी’ की काशीबाई यानी कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कुछ अच्छा नहीं हो रहा है. उनकी हौलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ की जो दुर्दशा हुई, उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. यूं तो उनके पास दो हौलीवुड फिल्में हैं, मगर ‘बेवाच’ देखने के बाद यह अनुमान लगाना कठिन नहीं होगा कि हौलीवुड फिल्मों में उनके किरदार कितने अहम हो सकते हैं. मगर कटु सत्य यही है कि प्रियंका चोपड़ा के पास फिलहाल बौलीवुड में एक भी फिल्म नहीं है.

उधर प्रियंका चोपड़ा की मां डा. मधु चोपड़ा भी अब प्रियंका चोपड़ा के करियर को सहारा देने के लिए खुलकर मैदान में कूद पड़ी हैं. प्रियंका चोपड़ा द्वारा निर्मित की जा रही क्षेत्रीय फिल्मों के निर्माण में अहम भूमिका निभा रही हैं. मगर प्रियंका की क्षेत्रीय भाषा की फिल्में सफलता नहीं बटोर पा रही हैं. बौलीवुड से जुड़ने के लिए बेताब प्रियंका चोपड़ा बार बार अमेरिका से वापस भारत आकर लोगों से मिल रही हैं. हर बार वह पत्रकारों से भी मिलती है. इस बार तो उन्होने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले एक बड़ी प्रेस कांफ्रेस भी की. पर परिणाम शून्य ही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...