सरिता विशेष

बौलीवुड में पिछले कुछ माह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गुप्त सगाई की खबरें काफी गर्म हैं. पर अब तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों चुप थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह इस खबर का खंडन कर चुके हैं. और अब दीपिका पादुकोण ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पत्रकारों से बात करते हुए अपनी शादी की खबरों को लेकर दीपिका पादुकोण एक सांस में ही बहुत कुछ कह गयी. उन्होंने कहा कि यह सही समय है कि मैं अपनी शादी की खबरों को लेकर सफाई दे दूं. मेरी अभी शादी करने की कोई योजना नहीं है. मैं गर्भवती भी नहीं हूं. मैंने किसी से भी सगाई नहीं की है. मैं किसी के साथ जुड़ी नहीं हूं. मैं जल्द शादी करने की योजना भी नहीं बना रही हूं.’’

बौलीवुड में दीपिका पादुकोण के इस सफाईनामा को कई तरह से देखा जा रहा है. कुछ सूत्रों का दावा है कि दीपिका पादुकोण ने खुलेआम एक संदेश रणवीर सिंह तक पहुंचाने का प्रयास करते हुए शादी, प्रेम, सगाई आदि की खबरों पर हमेशा के लिए विराम लगाने की भी कोशिश की है. तो कुछ सूत्र मानते हैं कि यह भी प्रचार का एक हथकंडा ही है. अन्यथा गुप्त सगाई की खबर फैलते ही तुरंत सफाईनामा देने की बजाय अब तक चुप्पी क्यों थी? अब सच तो दीपिका ही जाने..