एक बार किसी ने कहा था कि अफवाहों के बल पर अभिनय करियर की नैय्या पार नहीं की जा सकती. मगर बेचारी दीपिका पादुकोण को तो महज अफवाहों का ही सहारा है. पर अफसोस की बात यह है कि दीपिका पादुकोण अपने प्रचारक या अपने बिजनेस मैनेजर अथवा अपने किसी शुभचिंतक की सलाह पर जो भी अफवाह रूपी गुब्बारा उड़ाती हैं, उसकी हवा दो दिन में ही निकल जाती है और उनका दांव हर बार खाली जाता है.

फिल्म ‘‘बजीराव मस्तानी’’ के बाद से दीपिका पादुकोण के करियर पर ग्रहण लगा हुआ है. दीपिका इस ग्रहण से छुटकारा पाने के लिए प्रयासरत हैं. आए दिन वह किसी न किसी तरह की खबर को फैला या अफवाह उड़ाकर खुद को मीडिया में सुर्खियों में रखने का असफल प्रयास करती जा रही हैं. अफसोस यही है कि उनकी सारी खबरे या अफवाहें ज्यादा समय तक टिक नही पाती. इतना ही नहीं इस तरह खुद को सुर्खियों में बनाए रखने के बावजूद उन्हे फिल्म भी नहीं मिल पा रही है.

अभी दो दिन पहले कुछ अंग्रेजी अखबारों में खबर छपी थी कि दीपिका पादुकोण अब फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन के निर्देशन में हर्षवर्धन कपूर के साथ एक रोमांचक फिल्म करने जा रही हैं. मगर दो दिन में ही इस खबर की भी पोल खुल गयी.

जब ‘‘सरिता’’ पत्रिका ने इस खबर को लेकर फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन से संपर्क करने की कोशिश की, तो पता चला कि उन्होंने इस खबर के संदर्भ में मीडिया से दूरी बना रखी है. मगर उनके अति नजदीकी सूत्रों ने दावा किया कि श्रीराम राघवन ने हर्षवर्धन कपूर से जरूर अपनी आगामी रोमांचक फिल्म को लेकर बात की है और हर्षवर्धन कपूर ने इस फिल्म को ‘भावेष जोशी’’ की शूटिंग खत्म करने के बाद करने की बात कही है. मगर श्रीराम राघवन और दीपिका पादुकोण के बीच किसी फिल्म को लेकर कोई चर्चा भी हुई है, इसकी पुष्टि करने को कोई तैयार नहीं है.

COMMENT