अभिनेता तुषार कपूर एक बेटे लक्ष्य के पिता बन गए हैं और इसी के साथ अब अपने समय के मशहूर अभिनेता जीतेंद्र दादा तथा ‘टीवी क्वीन’ के रूप में मशहूर निर्माता एकता कपूर बुआ बन गयी हैं. माना कि तुषार कपूर ने अभी तक शादी नही की है, मगर यह खबर कोई फिल्मी गासिप नही है, बल्कि एक हकीकत है.

पिछले कुछ वर्षों से तुषार कपूर अपनी मित्र मंडली में जब कहते थे कि वह 40 साल की उम्र से पहले ही बिना शादी किए ही पिता बन जाएंगे, तो किसी को भी उन पर यकीन नहीं होता था. एक दो बार तुषार ने अपनी मित्र मंडली के बीच किसी बच्चे को गोद लेने की भी इच्छा जाहिर की थी, पर इस तरह वह पिता बनने वाले हैं, इसकी भनक तो तुषार कपूर की मित्र मंडली को भी नहीं थी. बहरहाल, मुंबई के मशहूर ‘जसलोक अस्पताल’ के डाक्टरों के सहयोग से सरोगसी तकनीक से तुषार कपूर एक बेटे के पिता बने हैं, जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है. लक्ष्य के दादा दादी बनकर जीतेंद्र और उनकी पत्नी शोभा कपूर बहुत खुश हैं.

लक्ष्य का पिता बनने के बाद तुषार कपूर ने कहा-‘‘पिता बनकर मैं खुश हूं. मेरा बेटा लक्ष्य हमारे घर पहुंच चुका है. मेरे दिल व दिमाग में पैतृक भावनाएं उमड़ घुमड़ रही हैं. मेरे पास पिता बनने की खुशी बयां करने के लिए शब्द नहीं है. ईश्वर की कृपा और जसलोक अस्पताल के डाक्टरों की टीम की बदौलत यह संभव हो पाया. अब कई पुरूष इस तकनकी से सिंगल पिता बन सकते हैं.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...