इश्कबाज फेम नकुल मेहता के लिए ये वीकेंड काफी खतरनाक रहा. खासकर तब जब ओला कैब ड्राइवर ने उनसे फिजिकल होने की कोशिश की. यहां हम आपको बताते हैं पूरा मामला. हुआ यूं कि नकुल को जाने के लिए ओला कैब से जाना बेहतर लगा.

लेकिन इसके आगे जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा. अचानक उनके पास से गुजरती हुई गाड़ी को गलत तरीके से टर्न लेता हुआ देख, कैब के ड्राइवर ने गलत भाषा का इस्तेमाल शुरू कर दिया.

इस पर नकुल ने ड्राइवर को ऐसा करने से रोका तो, ड्राइवर नकुल से भी बदतमीजी से बात करने लगा. मामला इतना आगे बढ़ गया कि उश ड्राइवर ने नकुल को गाड़ी ना चलाने की धमकी दे डाली और इतना ही नहीं इसके साथ गाड़ी से उतर जाने के लिए भी कह दिया.

नकुल ने कहा कि वे दूसरी ओला आने तक गाड़ी में ही इंतजार करेंगे, लेकिन ड्राइवर इस बात के लिए भी राजी नहीं हुआ और उसने नकुल को तुरंत गाड़ी से बाहर निकल जाने के लिए कहा और नकुल के साथ हाथापाई करने की कोशिश भी की. ये जानकारी नकुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. इसके साथ ओला कैब सेंटर से उन ड्राइवर के खिलाफ कड़े कदम उठाने के लिए भी कहा है.

नकुल ने अपने ट्विटर अकाउंट फालोवर्स से ड्राइवर के बारे में अपडेट करते हुए ट्वीट किया कि सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया ओला कैब ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया और पैसा भी वापस कर दिया गया है.

टीवी एक्टर्स कई बार सेट से बाहर कई तरह की कंट्रोवर्सीज का हिस्सा रहे हैं. तो यहां देखिए उनकी कुछ झलक...

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...