हमने ‘सरिता’ में इस स्थान पर 13 सितंबर को ही बताया था कि कंगना के बाद परिणीति चोपड़ा के बास्को मार्टिस की फिल्म ‘सर्कस’ से अलग होने के बाद इस फिल्म का भविष्य अधर में लटक गया है. और हमने सवाल उठाया था कि ‘‘अब क्या होगा फिल्म ‘सर्कस’ का?’’ तो इसका जवाब अब आ चुका है. सूत्रों ने दावा किया है कि बास्को मार्टिस ने फिल्म ‘सर्कस’ को बंद कर दिया है.

बास्को मार्टिस के अति नजदीकी सूत्र दावा कर रहे हैं कि बास्को मार्टिस ने फिल्म ‘‘सर्कस’’ को बंद कर दिया है, मगर बास्को को इस बात का गहरा दुःख पहुंचा है कि कंगना रानोट के बाद परिणीत चोपड़ा ने भी उन्हे धोखा दे दिया.

पहले कंगना रानौत ने बास्को मार्टिस के निर्देशन में फिल्म ‘सर्कस’ में सूरज पंचोली के साथ अभिनय करने के लिए हामी भरी थी. पर बाद में कंगना ने मना कर दिया. इसके बाद बास्को ने परिणीत से बात की. पर परिणीत ने अहम के चलते खुद को ‘सर्कस’ से अलग कर लिया.

बौलीवुड के सूत्रों के अनुसार बास्को मार्टिस फिल्म ‘‘सर्कस’’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले थे. उन्हे यकीन था कि कोई भी अभिनेत्री उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो जाएगी. आखिर नृत्य निर्देषक के रूप में हर अभिनेत्री से उनके गहरे व अच्छे तालुकात हैं, मगर जिस तरह से उन्हे कंगना व परिणीत ने धोखा दिया है, उसके बाद उनकी हिम्मत दूसरी अभिनेत्री से बात करने की नहीं हो रही है.

मगर कुछ लोग ‘‘सर्कस’’ के बंद होने के लिए सूरज पंचोली को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. वैसे ‘सर्कस’ का बंद होना सूरज पंचोली के लिए सबसे ज्यादा नुकसान की खबर है. लोगों का मानना है कि बास्को मार्टिस अपनी फिल्म ‘‘सर्कस’’ के हीरो सूरज पंचोली को बदलना नही चाहते थे. सूरज पंचोली के सितारे गर्दिश में हैं और वही बास्को मार्टिस को भी ले डूबे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...